scriptयूपी के इस शहर में मिले कोरोना के 3 नए मरीज, प्रशासन के फूले हाथ-पांव | three new cases of corona positive register in bulandshahar | Patrika News
बुलंदशहर

यूपी के इस शहर में मिले कोरोना के 3 नए मरीज, प्रशासन के फूले हाथ-पांव

महिला जिला अस्पताल के मरीजों को किया गया दूसरी बिल्डिंग में शिफ्ट

बुलंदशहरApr 21, 2020 / 01:06 pm

Iftekhar

screenshot_20200421_112545.jpg

 

बुलंदशहर. कोतवाली सिटी क्षेत्र के राधानगर में सरकारी महिला अस्पताल में कार्यरत फार्मासिस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रसासन हरकत में आ गया है। कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के घर को सैनीटाइज कराने के बाद पुलिस की मदद से पूरे इलाके को सील कर दिया गया। इसके साथ ही महिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को पुलिस प्रशासन ने पुरानी बिल्डिंग में शिफ्ट कर दिया है।

यह भी पढ़ें

लॉकडाउन में कर्ज का ब्याज और बिजली बिल का फिक्स चार्ज माफ करने की उठी मांग

दरअसल, सोमवार देर रात बुलन्दशहर से लिए गए 36 सैम्पल की रिपोर्ट में में 3 लोगों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है, जबकि बाकी के 33 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। पॉज़िटिव पाए गए दो लोग शिकारपुर के कोरोना पॉज़िटिव एवं दिवंगत डॉक्टर देवेंद्र के कांटेक्ट के हैं । तीसरे पॉजिटिव जिला महिला अस्पताल के फारमासिस्ट हैं, जो राधा नगर की रहने वाले हैं। तीनों लोगों को खुर्जा L1 अस्पताल में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- दारुल उलूम ने झूठी खबर फैलाने के आरोप में एक निजी टीवी चैनल के खिलाफ दर्ज कराई ‘एफआईआर’

जिला महिला अस्पताल और राधा नगर को हॉटस्पॉट घोषित करने के साथ ही यहां अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। इसके साथ ही महिला अस्पताल को पुरानी बिल्डिंग में शिफ्ट कर दिया गया है। सीएमएस ने बताया कि बुलंदशहर में अब तक 23 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इनमें से एक डॉक्टर की मौत हो चुकी है और 2 लोग ठीक हो चुके हैं।

Hindi News/ Bulandshahr / यूपी के इस शहर में मिले कोरोना के 3 नए मरीज, प्रशासन के फूले हाथ-पांव

ट्रेंडिंग वीडियो