scriptनुपुर शर्मा के बहराइच हिंसा पर विवादित बयान से मचा बवाल, सोशल मीडिया पर मांगी माफी | Nupur Sharma controversial statement on Bahraich violence created a ruckus she apologized on social media | Patrika News
बुलंदशहर

नुपुर शर्मा के बहराइच हिंसा पर विवादित बयान से मचा बवाल, सोशल मीडिया पर मांगी माफी

पूर्व बीजेपी नेता नूपुर शर्मा ने हाल ही में बहराइच में रामगोपाल मिश्रा की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त किया है। यहां उन्होंने एक बयान दिया जिसपर बवाल खड़ा हो गया। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा।

बुलंदशहरOct 21, 2024 / 01:35 pm

Prateek Pandey

nupur sharma

नुपुर शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मांगी माफी

बुलंदशहर में एक सम्मेलन के दौरान नूपुर शर्मा ने रामगोपाल मिश्रा की हत्या की निंदा की। उन्होंने कहा कि उनकी हत्या अत्यंत क्रूरता से की गई, और यह देखकर उन्हें बहुत दुख हुआ। इस बात पर इतना घमासान हुआ कि उन्हें माफी मांगनी पड़ी।

नुपुर शर्मा ने दिया विवादित बयान

आपको बता दें कि बुलंदशहर में ब्राह्मण सभा में बोलते हुए नुपुर शर्मा ने कहा कि रामगोपाल को बेहद क्रूरता से मारा गया था। इससे विवाद खड़ा हो गया है। इस बयान के बाद नुपुर शर्मा ने अपने इस दावे पर माफी भी मांग ली है। उन्होंने कहा कि, उन्होंने जो सुना था वही कहा था और उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट की स्पष्टता के बारे में जानकारी नहीं थी।

यह भी पढ़ें

नीम करोली बाबा का दर्शन करना और भी आसान, बाबा कैंची धाम के लिए एक और ट्रेन शुरू, ये है टाइमिंग

नुपुर शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मांगी माफी

नुपुर शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने माफी वाले संदेश में लिखा, “दिवंगत रामगोपाल मिश्रा  के बारे में जो मैंने मीडिया में सुना था वह मैंने दोहरायाच मुझे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के स्पष्टीकरण के बारे में नहीं पता था। मैं अपने शब्द वापस लेती हूं और क्षमा माँगती हूँ।”

माता-पिता को रहती है चिंता 

नूपुर शर्मा ने बताया कि जब वह घर से बाहर निकलती हैं, तो उनके माता-पिता को चिंता रहती है कि वह सुरक्षित वापस लौटेंगी या नहीं। उन्होंने जोर देकर कहा कि समाज को एकजुट रहना चाहिए और अपने अधिकारों के लिए संघर्ष करना चाहिए। इस सम्मेलन में शामिल होकर उन्होंने लोगों से एकजुट रहने की अपील की और योगी सरकार द्वारा आरोपियों के खिलाफ की गई कार्रवाई का समर्थन किया।

Hindi News / Bulandshahr / नुपुर शर्मा के बहराइच हिंसा पर विवादित बयान से मचा बवाल, सोशल मीडिया पर मांगी माफी

ट्रेंडिंग वीडियो