scriptVideo: नमाज के बाद मुस्लिम भाइयों ने नुकसान के सवा 6 लाख रुपए डीएम को दिए और कहा- ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी | Muslims gave 6 lakh rupee cheque to dm of bulandshahr Violence | Patrika News
बुलंदशहर

Video: नमाज के बाद मुस्लिम भाइयों ने नुकसान के सवा 6 लाख रुपए डीएम को दिए और कहा- ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी

Highlights

20 December को हुई हिंसा में नुकसान की भरपाई की
Juma Namaz के बाद 6 लाख 27 हजार 507 रुपये का चेक सौंपा
DM ने मुस्लिम भाइयों का शुक्रिया अदा किया

बुलंदशहरDec 28, 2019 / 09:48 am

sharad asthana

vlcsnap-2019-12-28-09h23m47s689.png
बुलंदशहर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में शुक्रवार (Friday) को जुमे की नमाज़ (Juma Namaz) के बाद जिले का माहौल शांत बना रहा। पुलिस (Police) और प्रशासन पिछले शुक्रवार को हुए बबाल के बाद सतर्क नजर आ रहा था। जिले के चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात थी। सभी मस्जिदों पर जहां एक ओर भारी पुलिस बल तैनात था, वहीं दूसरी और मुस्लिम समाज के बुद्धिजीवी लोग खुद सभी मुस्लिम भाइयों को नमाज पढ़ने के बाद घर जाने की गुजारिश कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

यूपी के सहारनपुर में 34 घंटे बाद इंटरनेट सेवाएं बहाल

बवाल पर जताया खेद

पिछले दिनों हुए बवाल में सरकारी संपत्ति के नुकसान के बदले में मुस्लिम समाज के लोगों ने प्रशासन और पुलिस को 6 लाख 27 हजार 507 रुपये का चेक सौंपा। चेक के साथ ही मुस्लिम समाज ने एक लिखित पत्र भी डीएम रविन्द्र कुमार (DM Ravindra Kumar) को सौंपा, जिसमे उन्‍होंने पिछले दिनों हुए बवाल पर खेद जताते हुए भविष्य में दोबारा कभी ऐसी गलती नहीं होने की बात कही।
यह भी पढ़ें

CAA: जुमे की नमाज के दौरान इस बार गली-मोहल्ले तक में रखी गई कड़ी निगरानी, देखें वीडियो

यह कहा डीएम ने

बुलंदशहर (Bulandshahr) डीएम रविन्द्र कुमार का कहना है कि सरकारी गाड़ी में वायरलेस सेट और कुछ अन्‍य सामान को नुकसान हुआ था। लोगों को महसूस हुआ कि यह उनके टैक्‍स से खरीदी जाती है। इसको देखते हुए उन्होंने अच्‍छी पहल की है। बवाल के दौरान 6 लाख 27 हजार 507 रुपये का नुकसान हुआ था। साथ ही उन्‍होंने एक आवेदन पत्र भी दिया है। लोगों को इस बात का दुख हुआ। पिछली बार हुई बैठक में गणमान्‍य लोगों ने इसका प्रस्‍ताव रख दिया था। उन्‍होंने कहा था कि वे समुदाय में लोगों से चंदा लेकर जमा करा देंगे। इसके लिए वह उनका शुक्रिया अदा करते हैं। वहीं, सभासद हाजी अकरम अली ने कहा कि नुकसान के रूप में 6 लाख 27 हजार 507 रुपये का चेक दिया गया है।

Hindi News / Bulandshahr / Video: नमाज के बाद मुस्लिम भाइयों ने नुकसान के सवा 6 लाख रुपए डीएम को दिए और कहा- ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी

ट्रेंडिंग वीडियो