scriptBulandshahr road accident : चार धाम यात्रा पर जा रहे पांच श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत, स्कॉर्पियो केंटर से टकराई | Five pilgrims going Char Dham Yatra from Bulandshahr died in accident | Patrika News
बुलंदशहर

Bulandshahr road accident : चार धाम यात्रा पर जा रहे पांच श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत, स्कॉर्पियो केंटर से टकराई

Bulandshahr road accident बुलंदशहर जिले में आज एक दर्दनाक हादसे में चार धाम यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी स्कॉर्पियो हाइवे पर खड़े केंटर से टकरा गई। जिससे स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। लोगों ने घायलों को क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो से बाहर निकाला और सभी को पुलिस की मदद से अस्पताल भिजवाया। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

बुलंदशहरMay 24, 2022 / 10:51 am

Kamta Tripathi

चार धाम यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं की स्कॉर्पियो कैंटर टकराई, पांच की दर्दनाक मौत

चार धाम यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं की स्कॉर्पियो कैंटर टकराई, पांच की दर्दनाक मौत

Bulandshahr road accident जिले के थाना गुलावटी इलाके के नेशनल हाइवे बराल के पास एक स्कॉर्पियो सड़क हादसे का शिकार हो गई। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो हाईवे पर किनारे खड़े केंटर में जा घुसी। जिससे श्रद्धालुओं से भरी एक स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में स्कॉर्पियो सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर घायल हो गए।

स्कॉर्पियो में सवार परिवार के लोग केदानाथ धाम दर्शन करने को जा रहे थे। जिसके बीच यह हादसा हुआ और पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो मासूम बच्चे और महिलाएं भी शामिल है। बताया जाता है कि हादसे का शिकार परिवार केदारनाथ धाम और बद्रीनाथ धाम दर्शन करने जा रहा था। हादसे की सूचना के बाद मौके पर डीएम और एसएसपी भी पहुंच गए। गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, सीएम योगी ने सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़े : आठ साल की मासूम के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

बताया जाता है कि सभी सभी श्रद्धालु सुबह स्कॉर्पियो से बाबा केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के दर्शन के लिए निकले थे। मरने वालों में बुलंदशहर के देवीपुरा निवासी हिमांशु अग्रवाल, पारस, शालू, हार्दिक, वंश माहुर शामिल हैं। वहीं सावित्री, पिंकी, रिंकी, हरेंद्र, बेबी गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे की जानकारी जैसे ही मृतकों के परिजनों को लगी घर में सुबह चींख पुकार मच गई। सभी लोग दुर्घटनास्थल की ओर भागे। वहीं हादसे में घायल लोगों की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है। गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

Hindi News / Bulandshahr / Bulandshahr road accident : चार धाम यात्रा पर जा रहे पांच श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत, स्कॉर्पियो केंटर से टकराई

ट्रेंडिंग वीडियो