scriptकन्नौज में सपा नेता के बाद शिवपाल के बिगड़े बोल, मतदाताओं को दे डाली खुली धमकी! | Shivpal Yadav bad words after SP leader before lok sabha election 2024 | Patrika News
बदायूं

कन्नौज में सपा नेता के बाद शिवपाल के बिगड़े बोल, मतदाताओं को दे डाली खुली धमकी!

Lok Sabha Election 2024: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बदायूं से सपा प्रत्याशी शिवपाल यादव वोटरों को खुली धमकी देते दिख रहे हैं। वीडियो चुनाव प्रचार के दौरान का बताया जा रहा है।

बदायूंApr 05, 2024 / 06:07 pm

Aniket Gupta

shivpal_yadav_controversial_comment_.png

Shivpal Yadav bad words after SP leader before lok sabha election 2024

Lok Sabha Election 2024: कन्नौज में सपा नेता मनोज दीक्षित के विवादित बयान का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था की सपा नेता शिवपाल यादव ने एक और विवादित बयान दे दिया। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सपा प्रत्याशी शिवपाल यादव चुनावी जनसंपर्क सभा के दौरान यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि हम सब का वोट मांगेंगे। जो देगा तो देगा, जो नहीं देगा तो अपने लोग हैं ही लाखों वोटों से जिताने के लिए। वीडियो में आगे वह यह भी कहते दिख रहे हैं कि जो वोट नहीं देगा, तो फिर बाद में हिसाब-किताब भी होगा।
https://twitter.com/hashtag/ShivpalYadav?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद से लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोग शिवपाल यादव के इस बयान से तरह-तरह मायने निकाल रहे हैं। हालांकि, वीडियो की पुष्टि अभी नहीं हुई है कि आखिर यह कब का और कहां का है। सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि वीडियो बदायूं में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान का है।
बता दें, समाजवादी पार्टी ने इस बार बदायूं लोकसभा सीट से शिवपाल सिंह यादव को उम्मीदवार बनाया है। हालांकि, चर्चाएं यह भी हैं कि उनकी जगह बेटे आदित्य यादव को उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

Hindi News/ Budaun / कन्नौज में सपा नेता के बाद शिवपाल के बिगड़े बोल, मतदाताओं को दे डाली खुली धमकी!

ट्रेंडिंग वीडियो