scriptBreakup के बाद हनी सिंह को फिर हुआ प्यार, जानिए अब किस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट? | Yo Yo Honey Singh is dating actress heera sohhal after breakup with Tina Thadani | Patrika News
बॉलीवुड

Breakup के बाद हनी सिंह को फिर हुआ प्यार, जानिए अब किस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट?

Yo Yo Honey Singh: सिंगर-रैपर हनी सिंह को फिर से प्यार हो गया है, यहां जानिए कौन है उनकी नई गर्लफ्रेंड।

मुंबईJul 13, 2024 / 11:46 am

Jaiprakash Gupta

Yo Yo Honey Singh is dating actress heera sohhal after breakup with Tina Thadani
Yo Yo Honey Singh Dating: फेमस सिंगर-रैपर हनी सिंह जितना अपने गानों के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहते हैं। अब उनकी लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो चुकी है। पहले वो टीना थडानी को डेट कर रहे थे, उनसे ब्रेकअप के बाद हनी सिंह फिर से किसी को डेट कर रहे हैं।
Honey Singh Dating Heera Sohhal
बताया जा रहा है कि मॉडल टीना से ब्रेकअप होने के बाद हनी सिंह अब पंजाबी एक्ट्रेस हीरा सोहल को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात मुंबई में एक इवेंट हुई थी। तभी से ही हनी सिंह और हीरा साथ में हैं। उन्हें कई बार साथ देखा जा चुका है।
यह भी पढ़ें

हनी सिंह को मुस्लिम समझ कर किया गया ट्रोल, सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर यो यो, वीडियो वायरल

कौन हैं हनी सिंह की नई गर्लफ्रेंड हीरा सोहल

हीरा सोहल(Heera Sohhal) एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं। वो ‘थैंक गॉड’ मूवी में नजर आई हैं। वो साथ में छुट्टियां मनाते भी दिख चुके हैं। लोगों को कहना है कि हनी सिंह (Honey Singh) हीरा को अपना पार्टनर कहकर ही इंट्रोड्यूस करवाते हैं। एक सूत्र ने बताया कि हीरा सोहल को वो लंबे अरसे से जानते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Breakup के बाद हनी सिंह को फिर हुआ प्यार, जानिए अब किस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट?

ट्रेंडिंग वीडियो