scriptजाने कौन है केबीसी 12 की पहली करोड़पति कंटेंस्टेंट नाजिया नसीम….. | Who is kbc 12 first crorepati contestant nazia nasim full profile | Patrika News
बॉलीवुड

जाने कौन है केबीसी 12 की पहली करोड़पति कंटेंस्टेंट नाजिया नसीम…..

जाने कौन है केबीसी 12 की पहली करोड़पति कंटेंस्टेंट नाजिया नसीम…..

Nov 11, 2020 / 10:20 pm

Subodh Tripathi

केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन

केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन की पहली करोड़पति दिल्ली की नाजिया नसीम बनी है। इस कन्टेन्सटेंट का एक 10 साल का बेटा है। वही नाजिया के पिता स्टील अथॉरिटी आफ इंडिया से सेवानिवृत्त है।
कौन बनेगा करोड़पति शो में बुधवार को प्रसारित हुए एपिसोड में उन्होंने 15 सवाल का जवाब देकर एक करोड़ रुपए हासिल किए हैं। इस शो के प्रोमो वीडियो के बाद से ही नाजिया सुर्खियों में हैं इसी के चलते आपको बता रहे हैं कि ये नाजिया नसीम आखिर कौन है।
जानकारी के अनुसार नाजिया नसीम ग्रुप मैनेजर है और उनका ऑफिस गुरुग्राम में स्थित है। उन्होंने इस शो में बताया कि वह दिल्ली में रहती हैं और मूल रूप से वे झारखंड के रांची जिले के डोरंडा पारसटोली क्षेत्र से हैं।उनके पति शकील एक एड एजेंसी चलाते हैं और वह छत्तीसगढ़ के भिलाई में रहने वाले हैं। उनके परिवार में उनके पति के अलावा एक 10 साल का बेटा है। नाजिया के पिता का नाम मोहम्मद नसीमुद्दीन है और वह स्टील अथॉरिटी आफ इंडिया से रिटायर्ड है। वह अपनी तीनों बहनों में मंझली है। नाजिया की शुरुआती पढ़ाई रांची में हुई थी और इसके बाद उन्होंने दिल्ली के आईआईएमसी से मास कम्युनिकेशन किया है।
नाजिया ने बताया कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि वह फेमिनिस्ट की बेटी है, एक फेमिनिस्ट की पत्नी है और भविष्य में एक फेमिनिस्ट की मां भी बनेगी। अगर खुदा ने चाहा। उनके पिता ने उन्हें पढ़ाया लिखाया और इस काबिल बनाया कि आज वह केबीसी के सेट पर है। उन्हें हिंदी और उर्दू में शायरी का भी बहुत शौक है।
https://twitter.com/hashtag/KBC12?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जाने कौन है केबीसी 12 की पहली करोड़पति कंटेंस्टेंट नाजिया नसीम…..

ट्रेंडिंग वीडियो