scriptकौन है डीजे योगी? जिसने पूरे इंडिया को अपनी धुन पर है थिरकाया | Patrika News
बॉलीवुड

कौन है डीजे योगी? जिसने पूरे इंडिया को अपनी धुन पर है थिरकाया

Dj Yogi: मिलिए डीजे योगी से जिसने न सिर्फ बॉलीवुड को अपनी धुन पर है थिरकाया बल्कि पूरे भारत में अपने नाम का डंका बजवाया।

मुंबईSep 20, 2024 / 05:16 pm

Saurabh Mall

Dj Yogi

Dj Yogi

Bollywood News: नई दिल्ली के रहने वाले डीजे योगी आज पूरे भारत में सबसे लोकप्रिय डीजे में से एक हैं, जो सबसे बड़ी पार्टियों और इवेंट में परफॉर्म करते हैं। उनकी धुनों पर पूरा देश थिरक रहा है योगी सिर्फ आम जनता के ही नहीं कई बी-टाउन हस्तियों के भी पसंदीदा बन गए हैं।
योगी कई सेलिब्रिटी इवेंट में परफॉर्म कर चुके हैं हैं और वे गायिका नेहा कक्कड़, मिलिंद गाबा, कृष्णा मुखर्जी और अखिल सचदेवा की शादियों में भी परफॉर्म कर चुके हैं। इतना ही नहीं यो यो हनी सिंह की बहन, हार्डी संधू की बहन और सागर भाटिया की बहन की शादी में भी डीजे थे।

फेमस सिंगर्स के साथ स्टेज किया साझा

निजी समारोहों के अलावा, डीजे योगी ने गोवा में 10000 से अधिक दर्शकों के सामने एपी ढिल्लों के साथ एक म्यूजिकल इवेंट किया था। उन्होंने भुवनेश्वर में बादशाह के साथ 18000 लोगों के सामने , अरमान मलिक के साथ 30000 लोगों के लिए राजीव गांधी स्टेडियम में और सागर शातिया के साथ मुंबई में 8000 लोगों के लिए प्रदर्शन किया। उन्होंने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपना सिंगल शो भी किया था जहाँ उन्होंने 12000 से अधिक दर्शकों के समक्ष प्रस्तुति दी थी।
Dj Yogi
Dj Yogi

लोगों की मुस्कुराहट में अपनी खुशी देखते हैं योगी

इतने सारे हाई-प्रोफाइल इवेंट और म्यूजिक कॉन्सर्ट के साथ, योगी से पूछें कि डीजे होने के बारे में उनका पसंदीदा हिस्सा क्या है तो वे कहते हैं ,”मेरा पसंदीदा हिस्सा वह है जब आप लोगों को मुस्कुराते हुए देखते हैं। मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मैं उनके लिए यादों को यादगार बना रहा हूं। डीजे ने आगे कहा कि उनकी योजना कुछ और नए म्यूजिक बनाने की है और उनका लक्ष्य दुनिया के शीर्ष 5 म्यूजिक फेस्टिवल में प्रदर्शन करना और भारत को वर्ल्ड मैप पर ले जाना है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कौन है डीजे योगी? जिसने पूरे इंडिया को अपनी धुन पर है थिरकाया

ट्रेंडिंग वीडियो