scriptजब एक थप्पड़ के बाद भी खुश नहीं हुए अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ़ ने जड़ें थे 17 और थप्पड़ | when jackie shroff slapped anil kapoor 17 times from movie Parinda | Patrika News
बॉलीवुड

जब एक थप्पड़ के बाद भी खुश नहीं हुए अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ़ ने जड़ें थे 17 और थप्पड़

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ़ ने अनिल कपूर को किस वजह से मारा था 17 बार थप्पड़। इस बात का ख़ुलासा ख़ुद जैकी श्रॉफ़ ने किया है चलिए जानते हैं इसके पीछे का कारण।

Mar 09, 2022 / 10:37 am

Manisha Verma

when jackie shroff slapped anil kapoor 17 times from movie Parinda

when jackie shroff slapped anil kapoor 17 times from movie Parinda

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ़ की जोड़ी एक समय इंडस्ट्री में हिट जोड़ी मानी जाती थी। दोनों अभिनेताओं ने कई बॉलीवुड फ़िल्मों में अभिनय किया हैं और उनकी जोड़ी दर्शकों को भी काफ़ी ज़्यादा पसंद आती थी। यह जोड़ी जब भी बड़े पर्दे पर काम करते थे तो लोग उनकी फ़िल्मों को देखने के लिए बेताब रहते थे।
अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ़ की दोस्ती भी काफ़ी शानदार हैं। लेकिन एक वक़्त ऐसा भी आया जब जैकी श्रॉफ़ ने अनिल कपूर को क़रीबन 17 थप्पड़ मारा था। चलिए जानते हैं आख़िर ऐसा क्या हुआ था कि जैकी श्रॉफ़ ने अपने ही दोस्त को मारा था इतना थप्पड़।
jackie.jpg
आपको बता दें कि क़रीबन 30 साल पहले फ़िल्म परिंदा की शूटिंग के दौरान ऐसा हुआ था कि जैकी श्रॉफ़ इस फिल्म में अनिल कपूर के बड़े भाई की भूमिका निभा रहे थे। बता दे की इस फिल्म को रिलीज़ हुए क़रीबन 30 साल हो चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जैकी श्रॉफ़ ने बताया था कि उन्होंने अनिल कपूर को शूटिंग के दौरान लगातार 17 बार थप्पड़ मारा था।
इसी फिल्म के शूटिंग के दौरान जैकी श्रॉफ़ ने अनिल कपूर को मारा था थप्पड़। दरअसल हुआ यह था कि फ़िल्म परिंदा में एक सीन के लिए जैकी श्रॉफ़ को अपने छोटे भाई यानी अनिल कपूर को मारा था थप्पड़। लेकिन जब जैकी श्रॉफ़ अनिल कपूर को थप्पड़ मारा तो यह सीन अनिल कपूर को पसंद नहीं आया। उन्होंने इस सीन को और भी बेहतर बनाने के लिए डायरेक्टर से इस शॉट को दोबारा लेने के लिए कहा बता दें कि अनिल कपूर 1 शॉट से बिलकुल भी ख़ुश नहीं थे वह चाहते थे की जैकी श्रॉफ़ उन्हें लगातार थप्पड़ मारे। ताकी यह शॉट और भी बेहतर आ सके।
anil_kapoor_1.jpg
इस शॉट को पूरा करने के चक्कर में अनिल कपूर को खाने पड़े थे तक़रीबन 17 बार थप्पड़। जिसके बाद जाकर अनिल कपूर को यह शॉट पसंद आया था। इस बात का ख़ुलासा ख़ुद जैकी श्रॉफ़ ने किया था। जैकी श्रॉफ़ ने कहा थी कि अनिल कपूर चाहते थे कि यह सीन काफ़ी अच्छे से रिकॉर्ड हो सके और इस सीन में ऐसे एक्सप्रेशन आए जैसे कि उनका बड़ा भाई उन्हें पीट रहा हो।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जब एक थप्पड़ के बाद भी खुश नहीं हुए अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ़ ने जड़ें थे 17 और थप्पड़

ट्रेंडिंग वीडियो