scriptजब पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट से बाहर निकाले गए थे अभिषेक बच्चन, जानें क्या हुआ था ऐसा | When Abhishek Bachchan was thrown out of Amitabh Bachchan film set | Patrika News
बॉलीवुड

जब पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट से बाहर निकाले गए थे अभिषेक बच्चन, जानें क्या हुआ था ऐसा

एक बार अभिषेक को पिता अमिताभ बच्चन के फिल्म सेट से बाहर कर दिया गया था। इस बात का खुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने किया था।

Oct 19, 2021 / 12:32 pm

Archana Pandey

When Abhishek  Bachchan was thrown out of Amitabh Bachchan film set

Amitabh And Abhishek Bachchan

नई दिल्ली: जहां बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) खूबियों से भरे हुए हैं। वहीं, उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी एक्टिंग काबिले तारिफ करते हैं। ऐसे में आज हम आपको अभिषेक बच्चन से जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं। जिसमें एक बार अभिषेक को पिता अमिताभ बच्चन के फिल्म सेट से बाहर कर दिया गया था। इस बात का खुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने किया था। आइये जानते हैं अभिषेक ने क्या किया था ऐसा।
abhishek2.jpg
शूटिंग के दौरान की थी शैतानी

दरअसल अभिषेक बच्चन ने इस बात का खुलासा फिल्म इंडस्ट्री में अपने दो दशक पूरे होने पर किया था। अभिषेक बच्चन ने बताया था कि एक बार उन्हें उनके पिता अभिताभ बच्चन की फिल्म के सेट से ही बाहर कर दिया गया था।
गोल्डी बहल भी थे साथ
अभिषेक ने बताया था कि मैं और गोल्डी दोनों बचपन के दोस्त हैं। हम उस वक्त 5 या 6 साल के रहे होंगे। हम दोनों सेट पर रखी नकली तलवार देखकर बहुत उत्साहित हो गए थे। वो फिल्म पुकार थी जिसका निर्देशन गोल्डी बहल के पिता रमेश बहल कर रहे थे और मुख्य भूमिका में मेरे पिता अमिताभ बच्चन थे।
अभिषेक ने बताया था कि, ‘गोवा में क्लाइमैक्स सीन के दौरान हमने तलवार उठा ली और खेलने लगे। मगर खेलते हुए वो टूट गई। जिसके बाद हमें फिल्म के सेट से बाहर कर क्रू के होटल में वापस भेज दिया गया था।
abhishek1.jpg
19 साल दोनों ने बनाई फिल्म

जब से हम दोनों को फिल्म सेट से बाहर कर दिया गया, तब से हम मिलकर साथ में फिल्म बनाना चाहते थे। और आखिरकार 19 साल हम दोनों एक साथ फिल्म में नजर आए। ये फिल्म ‘बस इतना सा ख्वाब है’ थी। फिल्म 2001 में गोल्डी बहल के निर्देशन में बनी थी।
यह भी पढ़ें

इस एक्टर की बचपन से दीवानी हैं दीपिका पादुकोण, सोने पहले फोटो को करती थीं किस

अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल अभिषेक फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आए थे। इस फिल्म में अभिनषेक बच्चन के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं, अब जल्द ही अभिषेक बच्चन बॉब बिस्वास और दसवी में नजर आएंगे। फिल्म ‘बॉब बिस्वास’में अभिषेक बच्चन के साथ अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह मुख्य भूमिका में होंगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म के सेट से बाहर निकाले गए थे अभिषेक बच्चन, जानें क्या हुआ था ऐसा

ट्रेंडिंग वीडियो