scriptजब 10 से 12 दिनों तक नहीं नहाए आमिर खान, फिर हुआ कुछ ऐसा | When Aamir Khan did not bathe for 10 to 12 days | Patrika News
बॉलीवुड

जब 10 से 12 दिनों तक नहीं नहाए आमिर खान, फिर हुआ कुछ ऐसा

आमिर की सूपर डूपर हिट फिल्‍म गुलाम के क्‍लाइमेक्‍टस सीन के लिए आमिर लगातार दस दिन नहाए तक नहीं थे। आइए जानते हैं क्‍यों ?

Dec 24, 2021 / 09:25 pm

Sneha Patsariya

aamir-khan.jpg
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अपकिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। साथ ही आमिर खान पिछले दिनों अपने और किरण के तलाक को लेकर चर्चा में थे और इन दिनों अपनी तीसरी शादी को लेकर लाइम लाइट में छाए हुए हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि आमिर खान ने अपनी को-स्टार फातिमा सना शेख के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली हैं। आमिर खान अपनी फिल्मों के हर रोल को लेकर बहुत ही जमकर मेहनत करते हैं।
किसी भी फिल्म में काम करते हुए वे हर एक चीज को पूरे परफेक्शन के साथ करना पसंद करते हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड में आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। आमिर खान बहुत ही सोच-समझकर फिल्मों करते हैं। इसी वजह से वे बेहद ही कम फिल्में करते हैं लेकिन हर एक फिल्म में वे हमेशा की तरह शानदार नजर आते हैं और अपने हर किरदार में फिट बैठते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मुख्य अभिनेता के तौर पर फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से अपना फ़िल्मी सफर शुरू करने वाले आमिर खान ने कई फिल्में की जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए पैमाने बनाए मगर क्या आपको पता है कि एक फिल्म के लिए उन्होंने 12 दिन तक नहीं नहाया था।
यह भी पढ़ें

जानिए क्यों twinkle khanna का मजाक उड़ाते हैं उनके बेटे आरव

आपको बता दें विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुलाम’ के एक एक्शन सीन में आमिर को ट्रेन के सामने झंडा लेकर दौड़ना था. फिल्म मेकर्स ने आमिर को ट्रेन के पास आने से पहले ही कूदने को कहा था लेकिन आमिर इसे परफेक्ट बनाने की खातिर दौड़ते-दौड़ते ट्रेन के करीब पहुंच गए थे. इसके अलावा इस फिल्म के क्लाइमेक्स सीन शूट करने में करीब 12 दिन लग गए थे. फाइटिंग सीन में आमिर को फिल्म के विलेन ने खूब पीटा जिसकी वजह से आमिर का चेहरा खून से लथपथ और गंदगी से सन गया था।
इस बात को सुनकर आपको ताज्‍जुब जरूर होगा लेकिन 12 दिनों तक न नहाना आमिर खान के लिए कोई बड़ी बात नहीं हैं। आमिर की इससे जुड़ी एक आदत हैं जिसका खुलासा उनकी एक्स वाइफ किरण खेर ने कॉफी विद करण शो के इंटरव्यू के दौरान किया था। किरण ने बताया कि आमिर को नहाना बिलकुल पसंद नहीं है यही नहीं आमिर की पत्नी किरण को जबरदस्ती उन्हें बाथरूम भेजना पड़ता है ताकि वो किसी तरह नहा लें।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब 10 से 12 दिनों तक नहीं नहाए आमिर खान, फिर हुआ कुछ ऐसा

ट्रेंडिंग वीडियो