scriptराघव चड्ढा संग आशीर्वाद लेने गोल्डन टेंपल पहुंची परिणीति, अब हो रही ट्रोल, लोग बोले- बस भी करो शो ऑफ करना | Watch: Parineeti Chopra and Raghav Chadha worship at Golden Temple ahe | Patrika News
बॉलीवुड

राघव चड्ढा संग आशीर्वाद लेने गोल्डन टेंपल पहुंची परिणीति, अब हो रही ट्रोल, लोग बोले- बस भी करो शो ऑफ करना

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हाल ही में अमृतसर के गोल्डन टेंपल दर्शन करने पहुंचे। हालांकि, एक खास वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने कपल को निशाने पर ले लिया।

Jul 01, 2023 / 12:50 pm

Priyanka Dagar

raghavparineeti.jpg

परिणीति संग गोल्डन टेंपल पहुंचे राघव चड्ढा

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। जब से राघव चड्ढा संग परिणीति का नाम जुड़ा है, तब से एक्ट्रेस लाइमलाइट में आ गई हैं। परिणीति आए दिन राघव चड्ढा के साथ स्पॉट होती रहती हैं। हाल ही में दोनों एक बार फिर अमृतसर के गोल्डन टेंपल में देखे गए। दोनों मत्था टेकने गोल्डन टेंपल पहुंचे थे। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आई हैं। हालांकि एक खास वजह से कपल यूजर्स के निशाने पर आ गया है। तस्वीरों के सामने आने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे हैं।
परिणीति और राघव चड्डा हुए ट्रोल
दरअसल, राघव और परिणीति की जो तस्वीरें गोल्डन टेंपल से सामने आई हैं, उसमें दोनों को टाइट सिक्योरिटी के साथ दर्शन करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में आप दोनों के आसपास ढेरों सिक्योरिटी गार्ड्स को देख सकते हैं। बस इसी वजह से दोनों ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। कुछ ही देर में परिणीति और राघव की तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिस पर यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/ParineeChopra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये कौन सा रूल है। जब हम गए थे तो कहा पूरा सिर चुन्नी से ढको और इनके लिए सब माफ है’। एक और यूजर ने लिखा है, ‘भगवान के दर पर भी शो ऑफ’। एक और यूजर लिखते हैं, ‘इतनी सिक्योरिटी के साथ दर्शन करने कौन जाता है’।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / राघव चड्ढा संग आशीर्वाद लेने गोल्डन टेंपल पहुंची परिणीति, अब हो रही ट्रोल, लोग बोले- बस भी करो शो ऑफ करना

ट्रेंडिंग वीडियो