scriptWar 2 Update: ऋतिक रोशन की फिल्म में होगा ये सुपरहिट सीन, विलेन के छूट जाएंगे पसीने, आया लेटेस्ट अपडेट | War 2 Update Hrithik Roshan Movie to have Sword Fight Scene In Japanese Monastery | Patrika News
बॉलीवुड

War 2 Update: ऋतिक रोशन की फिल्म में होगा ये सुपरहिट सीन, विलेन के छूट जाएंगे पसीने, आया लेटेस्ट अपडेट

War 2 Update: ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर-2’ का लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। इसमें एक कमाल का सीन होने वाला है।

मुंबईAug 14, 2024 / 06:34 pm

Jaiprakash Gupta

War 2 Update
War 2 Update: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) की फिल्म ‘वॉर-2’ की शूटिंग चल रही है। इन दोनों सुपरस्टार के फैंस इसका इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इसलिए लोग इससे जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानना चाहते हैं।
उनके लिए एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है।  इसमें एक कमाल का सीन होने वाला है, जिसमें विलेन के छूट जाएंगे पसीने।

यह भी पढ़ें

War 2 Update: ऑनलाइन लीक हो गया ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर का लुक, होगा घमासान एक्शन

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स वॉर-2 

Hrithik Roshan war 2
वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की इस मूवी में ऋतिक के साथ ही कियारा आडवाणी भी दिखाई देंगी। अब खबर आ रही है कि ‘वॉर 2’ में ऋतिक रोशन की एंट्री एक शोस्टॉपर होने वाली है। बताया जा रहा है कि  वो एक जापानी मठ में एक खतरनाक खलनायक के साथ भिड़ेंगे।
यह भी पढ़ें

War 2 Update: ऋतिक रोशन के बाद ‘वार-2’ से जूनियर एनटीआर का लुक आया सामने, धांसू है किरदार

ये एक रोमांचक तलवारबाजी वाला सीन होगा। शुरू से ही ये खबरें आ रही थी कि ऋतिक शाओलिन मंदिर में एक एक्शन सीक्वेंस करेंगे, लेकिन अब इसकी पुष्टि हो गई है। मतलब हॉलीवुड मूवी किल बिल जैसे ही वॉर-2 में भी धमाकेदार तलवारबाजी वाला एक्शन सीन होगा।
यह भी पढ़ें

Sushant Singh Rajput के घर में रहने वाली अदा शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, शेयर किया फ्लैट का सीक्रेट

War 2 Update
इस सीन से ही ऋतिक मूवी में एंट्री लेंगे। इस सीन के लिए  मुंबई के अंधेरी में YRF स्टूडियो में एक विशाल सेट का निर्माण किया गया था। अब इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। आदित्य चोपड़ा और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने इसे और भी रोमांचक बनाने के लिए मूवी में रखा है।
यह भी पढ़ें

War 2 के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे Hrithik Roshan, टाइटल हुआ फाइनल, खुद करेंगे प्रोड्यूस

वॉर-2 लेटेस्ट अपडेट 

फिल्म की एक और अपडेट सामने आई है। इसमें जूनियर एनटीआर और ऋतिक का एक डांस नंबर भी होने वाला है। मतलब मूवी में दोनों स्टार एक गाने पर अपने डांस मूव्स दिखाते दिखाई देंगे। दोनों बहुत अच्छे डांसर है तो गाना भी आने वाले समय हिट होना तय है।

वॉर-2 की रिलीज डेट

फिल्म की बात करें तो इसके डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं। ये मूवी 14 अगस्त 2025 को रिलीज हो सकती है। फिल्म में कियारा आडवाणी हैं मगर इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / War 2 Update: ऋतिक रोशन की फिल्म में होगा ये सुपरहिट सीन, विलेन के छूट जाएंगे पसीने, आया लेटेस्ट अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो