scriptविक्रांत मैसी लव स्टोरी: दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आ गया था दिल, हुआ था लव एट थर्ड साइट | Vikrant Massey Love Story How He Met Her Wife Sheetal Thakur | Patrika News
बॉलीवुड

विक्रांत मैसी लव स्टोरी: दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आ गया था दिल, हुआ था लव एट थर्ड साइट

Vikrant Massey Love Story: ‘12th फेल’ स्टार विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की पत्नी का नाम है शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur)। इनकी शादी को 2 साल हो चुके हैं। चलिए बताते हैं आपको कैसे शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी।

Feb 19, 2024 / 05:14 pm

Jaiprakash Gupta

Vikrant Massey Love Story

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर

बॉलीवुड स्टार विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने जब से 12th फेल (12th Fail ) के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट एक्टर(क्रिटिक्स) का अवॉर्ड जीता है तभी से ही लोग इनके जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं। फिल्म में लीड रोल निभाने वाले विक्रांत कुछ समय पहले ही पिता बने हैं। इनकी पत्नी का नाम है शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur), दोनों वैसे तो बहुत सालों से एक दूसरे के साथ हैं मगर इनकी शादी को बस 2 साल ही हुए हैं।
कैसे हुई थी विक्रांत और शीतल की मुलाकात, कैसे शुरू हुई इनकी लव स्टोरी, आइए आज आपको बताते हैं।
‘मिर्जापुर’ स्टार विक्रांत ने एक इंटरव्यू में अपनी इस लव स्टोरी के बारे में बताया है। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि इनकी मुलाकात कैसे हुई। विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर की पहली मुलाकात मुंबई में उनके दोस्त की वजह से हुई थी।
दरअसल, ‘12th फेल’ स्टार विक्रांत के एक दोस्त शीतल को मन ही मन चाहते थे और वो चाहते थे कि विक्रांत उन दोनों को मिलाने में हेल्प करें। विक्रांत ने कहा कि वो करवा देंगे, दोस्त और शीतल उनके घर गए। विक्रांत ने पहली बार यहां शीतल ठाकुर को देखा।
यह भी पढ़ें

मम्मी-पापा बनने जा रहे वरुण- नताशा के पास है करोड़ों की संपत्ति, Kid भी जीएगा लग्जरी लाइफ

vikrant_massey.jpg
दो-तीन मुलाकातों के बाद बॉलीवुड स्टार विक्रांत को शीतल पसंद आने लगी। तीसरी मुलाकात में उन्होंने अपने दोस्त की ही गर्लफ्रेंड को कर दिया प्रपोज। शीतल तो उन्हें पहली बार देखते ही पसंद करने लगी थीं। इस तरह दोस्त को साइड में कर इनकी लव स्टोरी (Vikrant Massey Love Story) शुरू हो गई।

मगर दोस्त के लिए विक्रांत को बुरा लग रहा था। मगर जब उसने देखा कि ये दोनों ही एक दूसरे को पसंद करते हैं तो वो दूर हो गया। विक्रांत भी गिल्टी फील कर रहे थे, तो उनके सिर से भी बहुत भारी बोझ उतर गया।
इस तरह शुरु हुई थी शीतल ठाकुर और विक्रांत की प्रेम कहानी। बात करें विक्रांत के दोस्त कि तो वो भी शादीशुदा है और अच्छी लाइफ जी रहा है। विक्रांत ने बताया कि अब ये तीनों दोस्त हैं और अक्सर मिलते-जुलते रहते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / विक्रांत मैसी लव स्टोरी: दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आ गया था दिल, हुआ था लव एट थर्ड साइट

ट्रेंडिंग वीडियो