scriptविद्युत जामवाल ने दिल्ली की सड़कों पर मचाया धूम, एमी जैक्सन और अर्जुन रामपाल भी साथ आए नजर | Vidyut Jammwal seen promoting 'Crack' movie on the streets of Delhi | Patrika News
बॉलीवुड

विद्युत जामवाल ने दिल्ली की सड़कों पर मचाया धूम, एमी जैक्सन और अर्जुन रामपाल भी साथ आए नजर

Vidyut Jammwal Crakk Movie Promotion: पिछले दिनों खतरनाक स्टंट करने के चलते एक्शन स्टार विद्युत जामवाल को बांद्रा रेलवे पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। ऐसे में वह एक बार फिर दिल्ली की सड़कों पर धूम मचाते नजर आए।

Feb 14, 2024 / 10:54 pm

Saurabh Mall

vidyut_jammwal_crakk_movie_promotion.jpg

Vidyut Jammwal Crakk Movie Promotion

Vidyut Jammwal Crakk Movie Promotion: एक्टर विद्युत जामवाल बीती रात मंगलवार को दिल्ली की सड़कों पर देखा गया। वह अपनी अपकमिंग मूवी ‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’ मूवी की प्रमोशन करते नजर आये। इस दौरान उनके साथ बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अर्जुन रामपाल और अभिनेत्री एमी जैक्सन नजर आईं। यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है।
arjun_rampal_upcoming_movie_crakk.jpg

नोरा फतेही नहीं आईं नजर
अपकमिंग मूवी ‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’ में टॉप एक्ट्रेस नोरा फतेही भी नजर आएंगी। ऐसे में जब दिल्ली की सड़कों पर प्रोमशन के दौरान नोरा नहीं दिखीं तो फैंस मायूस नजर आए। उनकी कमी फैंस को खल रही थी। बता दें इस रोमांचक यात्रा की शुरुआत सेंट्रल दिल्ली के होटल से हुई। जब वे रात को सड़कों पर निकले। एमी को विद्युत के पीछे बैठे देखा गया।

ये भी पढ़ें: “तेरी चड्डी नहीं उतारी ना तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं” वाला वीडियो फिर हुआ वायरल

विद्युत के कातिलाना लुक पर सभी हुए फ़िदा
विद्युत ने काले पैंट और धूप के चश्मे के साथ हल्के हरे रंग की जैकेट पहनी थी। हल्के नीले रंग की डेनिम के साथ लेदर जैकेट में अर्जुन बेहद आकर्षक लग रहे थे। जबकि, एमी ने काले जैकेट के साथ पैंट को एक सफेद शर्ट के साथ जोड़ा और स्टिलेटोस के साथ अपना लुक पूरा किया। ‘क्रैक – जीतेगा तो जिएगा’ का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है। यह मुंबई की मलिन बस्तियों से लेकर खेलों की दुनिया तक के एक व्यक्ति की कहानी बताती है।

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद की फिर हुई ‘थू-थू’, वैलेंटाइन डे पर पहना अजीबोगरीब ड्रेस, देखें वीडियो

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / विद्युत जामवाल ने दिल्ली की सड़कों पर मचाया धूम, एमी जैक्सन और अर्जुन रामपाल भी साथ आए नजर

ट्रेंडिंग वीडियो