script76 साल के इस सुपरस्टार की जासूसी करना चाहती हैं विद्या, दुनिया में मौजूद नहीं इस शख्स की हैं बड़ी फैन | vidya balan would love to spy on amitabh bachchan, big fan of sridevi | Patrika News
बॉलीवुड

76 साल के इस सुपरस्टार की जासूसी करना चाहती हैं विद्या, दुनिया में मौजूद नहीं इस शख्स की हैं बड़ी फैन

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन महानायक अमिताभ बच्चन की जासूसी करना चाहती है…
 

Apr 06, 2019 / 01:47 pm

भूप सिंह

vidya balan

vidya balan

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन महानायक अमिताभ बच्चन की जासूसी करना चाहती है। विद्या ने हाल में अपनी एक आदत के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि मुझे लोगों के बारे में सब कुछ जानना और जासूसी करने का शौक है। मेरे अंदर एक कीड़ा है जो मुझे ऐसा करने के लिए कहता है। मुझे लोगों के बारे में जानना पसंद है। विद्या से जब पूछा गया कि वह रियल लाइफ में किसकी जासूसी करना चाहेंगी। विद्या ने जवाब देते हुए कहा कि फिल्म ‘पा’ में उनके बेटे का रोल निभाने वाले महानायक अमिताभ बच्चन की जासूसी करना चाहेंगी।

vidya balan

 

कैमरे के सामने पूरी तरह अलग होते हैं
उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की जासूसी करना मजेदार होगा क्योंकि उनके विचारों और भावनाओं को कभी उनके भाव भंगिमा से अलग नहीं किया जा सकता। वो जब कैमरा पर होते हैं तो पूरी तरह एक अलग इंसान होते हैं। ‘एक और शख्स हैं जिनके बारे में जानना मैं पसंद करती लेकिन वो अब इस दुनिया में नहीं हैं और वो हैं एक्ट्रेस श्रीदेवी। मैं श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हूं। मुझे खुशी है कि जब वो हमारे बीच थीं तब मैं उन्हें उनके गाने ‘हवा हवाई’ के जरिए श्रद्धांजलि दे पाई।

vidya balan

इंदिरा गांधी बनने के लिए जयललिता का ऑफर ठुकराया
विद्या ने इंदिरा गांधी बनने के लिए जयललिता की बायोपिक में काम करने से इंकार कर दिया है। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरो पर है। हाल ही में कंगना रनौत ने जयललिता की बायोपिक में काम करने का फैसला किया। बताया जा रहा है कि पहले इस फिल्म के लिए विद्या को फाइनल किया गया था लेकिन इंदिरा गांधी पर बनने वाली वेब सीरीज में लीड रोल निभाने के कारण उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

vidya balan

किरदार के साथ न्याय की उम्मीद
ऐसा कहा जा रहा है कि विद्या अपने आप को इस रोल के फिट नहीं समझती। उनको लगता था कि किसी तरह से इस रोल के साथ न्याय नहीं कर पाएंगी। इस दौरान ही विद्या ने इंदिरा गांधी पर बनी एक वेब सीरीज में भी काम शुरु कर दिया था जिसे वे पिछले एक साल से करना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि इस वेब सीरीज के सीजन्स भी अभी तक फाइनल नहीं हो पाए हैं। विद्या ने इस किताब के राइट्स खरीद लिए हैं और इसी के कारण उन्हें आगे किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। सागारिका घोष की किताब ‘इंदिरा: इंडिया मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर’ पर ये वेबसीरीज आधारित है। इसको रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करने जा रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / 76 साल के इस सुपरस्टार की जासूसी करना चाहती हैं विद्या, दुनिया में मौजूद नहीं इस शख्स की हैं बड़ी फैन

ट्रेंडिंग वीडियो