scriptवरुण धवन स्टारर फिल्म ‘मिस्टर लेेले’, अघोषित तारीख तक स्थगित | Varun Dhawan's film Mr. Lele postponed | Patrika News
बॉलीवुड

वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘मिस्टर लेेले’, अघोषित तारीख तक स्थगित

वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘मिस्टर लेेले’, अघोषित तारीख तक स्थगित
 

Mar 06, 2020 / 05:56 pm

Subodh Tripathi

वरुण धवन स्टारर फिल्म 'मिस्टर लेेले', अघोषित तारीख तक स्थगित

वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘मिस्टर लेेले’, अघोषित तारीख तक स्थगित

बॉलीवुड के कई बड़े एक्टरों की मौजूदगी की तारीख मेल नहीं खाने के कारण वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘मिस्टर लेले’ अघोषित तिथि तक के लिए स्थगित कर दिया है। जिसकी जानकारी डायरेक्टर शंशाक खेतान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से दी है, इसकी पुष्टि भी वरुण धवन की है। हालांकि इस फिल्म को शीघ्र ही दोबारा शुरु करने का आश्वासन भी दिया है।
करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में ‘मिस्टर लेले’ में वरुण के साथ जाह्नवी और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आने वाली थी। सोशल मीडिया पर खेतान ने इस फिल्म को लेकर लिखा है।’नमस्कार दोस्तों, करण, वरुण और मैंने आपसी सहमति से इस फिल्म की शूटिंग को स्थगित करने का निर्णय लिया है। मुझे यकीन है कि हम जल्द ही इस फिल्म पर दोबारा आएंगे। चूंकि कई बड़े कलाकारों की मौजूदगी की वजह से तारीखें मेल नहीं खा रही थीं। इसलिए फिल्म को शेड्यूल करना काफी कठिन हो रहा था।’मुझे यकीन है वरुण और मैं जल्द ही मिस्टर लेले या किसी नई फिल्म के लिए साथ आएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म की घोषणा जनवरी 2020 में हुई थी, जो एक साल बाद जनवरी 2021 में रिलीज होनी थी।
View this post on Instagram

@varundvn @karanjohar @apoorva1972 @dharmamovies

A post shared by Shashank Khaitan (@shashankkhaitan) on

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘मिस्टर लेेले’, अघोषित तारीख तक स्थगित

ट्रेंडिंग वीडियो