scriptधर्मेंद्र ने हेमा को छोड़ पहली पत्नी के साथ मनाया वैलेंटाइन, एक साथ किया कैंडल लाइट डिनर | Valentine Day 2018: Dharmendra with His First Wife Prakash Kaur | Patrika News
बॉलीवुड

धर्मेंद्र ने हेमा को छोड़ पहली पत्नी के साथ मनाया वैलेंटाइन, एक साथ किया कैंडल लाइट डिनर

हेमा को दिलोजान से चाहने वाले धर्मेंद्र ने इस वैलेंटाइन हेमा के साथ नही बल्कि अपनी पहली पत्नी के साथ मनाया

Feb 16, 2018 / 12:04 pm

Preeti Khushwaha

dharmendra hema malini prakash kaur

dharmendra hema malini prakash kaur

बॉलीवुड में जब भी प्यार की चर्चा होती है तो सबसे पहले के हीमैन धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा की लव स्टोरी के बारे में बात की जाती है। हेमा और धरम जी के बीच प्यार के रिलेशन के बारे में सभी जानते हैं।
आपको बता दें कि हेमा को दिलोजान से चाहने वाले धर्मेंद्र ने इस वैलेंटाइन हेमा के साथ नही बल्कि अपनी पहली पत्नी के साथ मनाया। सनी देयोल और बाॅली देयोल की मां प्रकाश कौर के साथ धर्मेंद्र को बहुत कम देखा जाता है।

My forever valentines ❤️ #happyvalentinesday

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

dharmendra hema malini prakash kaur

धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी के साथ कैंडल लाइट डिनर करते हुए नजर आए। उनके इस खूबसूरत पल की फोटो बॉबी देओल न अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।
बता दे कि इस फोटो धर्मेंद्र काफी कमजोर नजर आ रहे है। ऐसा फोटो पहली बार देखा गया है धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ कैंडल लाइट डिनर करते हुए नजर आ रहे है।

dharmendra hema malini prakash kaur

गौरतलब है कि बॉबी ने ही ये डिनर पार्टी अरेंत की थी। उनका प्लान था कि दोनों की इस तरह मुलाकात हो। बता दें कि हमेशा से ही धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं उनकी बहुत कम ही फोटोज अबतक सामने आई हैं। उनकी पत्नी प्रकाश कौर अपने बेटों बॉबी और सनी के साथ रहती हैं।

dharmendra hema malini prakash kaur

वहीं धर्मेंद्र हेमा मालिनी और प्रकाश दोनों ही फैमिली के साथ वक्त बिताते हैं। जहां हेमा की दो बेटियां ईशा और अहाना हैं। वहीं प्रकाश से चार बच्चे बॉबी देओल, सनी देओल , अजेता और विजेता हैं। बताते है कि सनी की दोनों बहने विदेश में रहती हैं। बता दें, धर्मेंद्र ने प्रकाश को तलाक दिए बिना ही साल 1979 में हेमा मालिनी से शादी कर ली थी। धर्मेंद्र की इस तरह प्रकाश कौर के साथ कैंडल लाइट डिनर का हेमा पर क्या असर करेगा ये तो वो ही जानें। खैर देओल परिवार अपनी आने वाली फिल्म ‘यमला पगला दीवाना 3′ को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म की लगभग—लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / धर्मेंद्र ने हेमा को छोड़ पहली पत्नी के साथ मनाया वैलेंटाइन, एक साथ किया कैंडल लाइट डिनर

ट्रेंडिंग वीडियो