scriptबाथरूम वाले वीडियो के बाद Urvashi Rautela का नया Video हुआ लीक, लोगों ने बताया घटिया | Urvashi Rautela New Video Leaked After bathroom video Gone Viral | Patrika News
बॉलीवुड

बाथरूम वाले वीडियो के बाद Urvashi Rautela का नया Video हुआ लीक, लोगों ने बताया घटिया

Urvashi Rautela: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक नया वीडियो वायरल है। इस पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

मुंबईJul 22, 2024 / 03:48 pm

Jaiprakash Gupta

Urvashi Rautela New Video
Urvashi Rautela New Video Leaked: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वो बाथरूम में दिख रही थीं। वीडियो में उर्वशी बाथरूम में आती है और फिर नहाने की तैयारी करती हैं। 

उर्वशी रौतेला की कॉल रिकॉर्डिंग

Urvashi Rautela New Video Leaked
ये वीडियो लीक होने का बाद एक्ट्रेस की एक कॉल रिकॉर्डिंग भी वायरल हुई थी। इसमें वो अपने मैनेजर को लीक वीडियो के बारे में शिकायत करती सुनाई दी थीं। अब उर्वशी का एक और वीडियो सामने आया है।
यह भी पढ़ें

उर्वशी रौतेला के हाथ लगी बड़ी फिल्म, साउथ स्टार Ravi Teja के साथ पहली बार करेंगी काम



इस वीडियो ने एक्ट्रेस की पोल खोल दी है। दरअसल, वायरल वीडियो में थिएटर की एक स्क्रीन पर वही वीडियो चलता दिख रहा है। उर्वशी के इस वीडियो को थिएटर में कई लोग देख रहे हैं। ये उनकी अपकमिंग मूवी का ट्रेलर लग रहा है।

यह भी पढ़ें

Urvashi Rautela की बढ़ी मुसीबतें, वीडियो लीक होने के बाद प्राइवेट कॉल रिकॉर्डिंग हुई वायरल

उर्वशी रौतेला का नया वीडियो 

इस वीडियो को देखने के बाद लोग उर्वशी को जमकर लताड़ रहे हैं। लोग उन्हें सुर्खियों में रहने के लिए गलत हथकंडे अपनाने को कहते दिख रहे हैं। साथ ही लोग पब्लिसिटी पाने का इसे घटिया तरीका बता रहे हैं। यहां देखिए वीडियो:

उर्वशी रौतेला की नई फिल्म

वायरल वीडियो के मुताबिक, उर्वशी की नई फिल्म का नाम है घुसपैठिया। इसकी रिलीज डेट स्क्रीन पर 9 अगस्त 2024 दिखाई दे रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बाथरूम वाले वीडियो के बाद Urvashi Rautela का नया Video हुआ लीक, लोगों ने बताया घटिया

ट्रेंडिंग वीडियो