script‘पागलपंती’ फिल्म में श्रीदेवी को दी जाएगी श्रद्धांजलि, उनके इस सुपरहिट गाने को करेंगे रीक्रिएट | Urvashi Rautela and John Abraham will be recreated of Sridevi song | Patrika News
बॉलीवुड

‘पागलपंती’ फिल्म में श्रीदेवी को दी जाएगी श्रद्धांजलि, उनके इस सुपरहिट गाने को करेंगे रीक्रिएट

पागलपंती फिल्म में स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी को दी जाएगी श्रद्धांजलि
फिल्म चालबाज के गाने को करेंगे रीक्रिएट

Nov 01, 2019 / 09:48 am

Shweta Dhobhal

sridevi.jpg

नई दिल्ली। उर्वशी रौतेला और जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘पागलपंती’ में स्वर्गीय बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की 1989 की फिल्म चालबाज का मशहूर गाना ‘तेरा बीमार मेरा दिल’ को रीक्रिएट करते नजर आएंगे। इस गाने को जिसे सनी देओल और श्रीदेवी पर फिल्माया गया था।

sridevi_and_sunny.jpg

पागलपंती फिल्म में इस गाने के माध्यम से अभिनेत्री श्रीदेवी के प्रति एक श्रद्धांजलि दी जाने की बात सामने आई है। इस खब़र पर बात करते हुए उर्वशी ने कहा, “मैं इस ऐतिहासिक सीन के लिए शूटिंग करने के दौरान बहुत घबराई हुई थी। ये मेरी तरफ से दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के प्रति एक श्रद्धांजलि है और मैं इसके साथ न्याय करना चाहती थी। लोग इसके मूड और गाने की वाइब का लुत्फ उठाएंगे। उम्मीद करती हूं कि उन्हें यह पसंद आएगी।”

John abrahm and urvashi rautela

आपको बता दें फिल्म पागलपंती के निर्देशक अनीस बज्मी है। इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुल्कित सम्राट, उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा हैं। ये फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के एक करीबन 10 से भी ज्यादा पोस्टर्स रिलीज़ हो चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है जिसे लोगों की तरफ से अच्छा रिपॉन्स मिल रहा है।

 

pagalpanti.jpg

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘पागलपंती’ फिल्म में श्रीदेवी को दी जाएगी श्रद्धांजलि, उनके इस सुपरहिट गाने को करेंगे रीक्रिएट

ट्रेंडिंग वीडियो