scriptइस सुपरस्टार को ‘गे’ समझती थी सास, शादी से पहले बेटी को रखा एक साल साथ, 2 घंटे में आनन-फानन करवाई शादी | unknown facts about twinkle khanna, akshay kumar love story | Patrika News
बॉलीवुड

इस सुपरस्टार को ‘गे’ समझती थी सास, शादी से पहले बेटी को रखा एक साल साथ, 2 घंटे में आनन-फानन करवाई शादी

अक्षय कुमार को ‘गे’ समझती थी डिंपल, करवाई जांच-पड़ताल, शादी से एक साल तक लिव-इन में रहीं ट्विंकल खन्ना….
 

Dec 28, 2019 / 09:44 pm

भूप सिंह

twinkle khanna

twinkle khanna

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना Rajesh Khanna और उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना Twinkle Khanna का 29 दिसंबर को बर्थडे हैं। ट्विंकल अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रिट कर रही हैं। उनका जन्म वर्ष 1973 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने सुपरस्टार अक्षय कुमार Akshay Kumar से 17 जनवरी, 2001 में शादी की। उनकी शादी को 18 साल से अधिक वक्त हो चुका है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी। आइए जानते हैं उनकी लव स्टोरी से जुड़े कुछ दिलचस्प फैक्ट्स…!

 

twinkle khanna

अक्षय को ‘गे’ समझती थी डिंपल
ट्विंकल खन्ना ने साल 2016 में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में खुलासा किया था कि उनकी मम्मी डिंपल कपाड़िया, अक्षय को ‘गे’ समझती थीं। उन्हें ये शक इसलिए हुआ था क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं। इसके बाद डिंपल कपाड़िया ने अक्षय के बारे में पड़ताल करवाई। डिंपल ने ट्विंकल के साथ अक्षय की शादी के प्रपोजल पर यह शर्त भी रखी थी कि दोनों को सालभर लिव-इन में रहना पड़ेगा। यदि सबकुछ ठीक रहा तो वे शादी की इजाजत देंगी। मां डिंपल की शर्त पर अक्षय-ट्विंकल साथ रहे और उसके एक साल बाद ही इनकी शादी हुई थी।

एड से शुरू हुई थी लव स्टोरी
अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक मैगजीन के एड शूट के दौरान हुई। तभी अक्षय, ट्विंकल को दिल दे बैठे थे। यह बात खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में स्वीकार की थी। इसके दोनों ने साथ में फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग शूरू की थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय और ट्विंकल को एक-दूसरे से प्यार हो गया था।

 

twinkle khanna

दो बार हुई थी सगाई, 2 घंटे में हुई शादी
बहुत ही कम लोग जानते हैं कि अक्षय और ट्विंकल की सगाई दो बार हुई थी। दरअसल, पहले दोनों की सगाई टूट गई थी। बाद में दोनों ने दोबार इंगेजमेंट की। यहीं नहीं, ट्विंकल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी शादी जनवरी 2001 में सिर्फ 50 लोगों की मौजूदगी में हुई थी। अक्षय और ट्विंकल की शादी की सभी रस्में महज 2 घंटे में ही पूरी हो गई थीं।

बात करें अक्षय के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ‘मल्टीस्टारर’ फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में नजर आएंगे। फिलहाल अक्षय ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / इस सुपरस्टार को ‘गे’ समझती थी सास, शादी से पहले बेटी को रखा एक साल साथ, 2 घंटे में आनन-फानन करवाई शादी

ट्रेंडिंग वीडियो