scriptटीवी पर वागले की दुनिया में नजर आएंगे नई पीढ़ी के नए किस्से….. | Tv show vaagle ki duniya nai pidi naye kisse latest news | Patrika News
बॉलीवुड

टीवी पर वागले की दुनिया में नजर आएंगे नई पीढ़ी के नए किस्से…..

टीवी पर बदले की दुनिया में नजर आएंगे नई पीढ़ी के नए किस्से….

Dec 05, 2020 / 11:14 pm

Subodh Tripathi

,

टीवी पर वागले की दुनिया में नजर आएंगे नई पीढ़ी के नए किस्से…..,टीवी पर वागले की दुनिया में नजर आएंगे नई पीढ़ी के नए किस्से…..

मशहूर टीवी शो वागले की दुनिया अब फिर से नए लुक में नजर आने वाला है। पुरानी यादों को ताजा करते हुए वागले की दुनिया नई पीढ़ी के नए किस्से को लांच करेगा। इस शो में क्लासिकल और लोगों के पसंदीदा मिस्टर वागले नजर आएंगे और वागले की दुनिया का नया युग दिखाया जाएगा ।
आपको बता दें कि वागले की भूमिका में सुमित राघवन नजर आएंगे। दरअसल वागले की दुनिया आज के मध्यम वर्ग की आकांक्षाओं का उत्सव है, कहानी आगे बढ़ चुकी है और आज के समय में है। जिसमें वागले और उनके परिवार की नई पीढ़ी है। इस सीरीज में मजबूत वैल्यू सिस्टम दिखाया जाएगा और आज के मध्यम वर्ग की विनम्रता पूर्ण परवरिश, उनके दैनिक जीवन और समस्याओं पर प्रकाश डाला जाएगा। तो वागले की दुनिया के एक नए अध्याय के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि यह परिवार स्क्रीन पर नई कहानी के साथ वापसी करने जा रहा है। वागले की दुनिया के नई पीढ़ी के नए किस्से सोनी सब पर प्रसारित होगा।जिसको लेकर शो की टीम भी काफी उत्साहित है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / टीवी पर वागले की दुनिया में नजर आएंगे नई पीढ़ी के नए किस्से…..

ट्रेंडिंग वीडियो