scriptफिल्म इंडस्ट्री में Tiger Shroff किसे मानते हैं अपना कॉम्पिटिशन? एक्टर ने किया खुलासा | Tiger Shroff reveals who's his biggest competitor | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म इंडस्ट्री में Tiger Shroff किसे मानते हैं अपना कॉम्पिटिशन? एक्टर ने किया खुलासा

Tiger Shroff ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि उनका प्रतिद्वंद्वी कौन है?

 

Oct 12, 2020 / 12:08 pm

Sunita Adhikari

Tiger Shroff Competitor

Tiger Shroff Competitor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को एक्शन स्टार के नाम भी से भी जाना जाता है। अपनी फिल्मों में दमदार एक्शन से टाइगर ने लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीता है। वैसे तो टाइगर ने कम ही फिल्मों में काम किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या भारी मात्रा में है। ऐसे में हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उनका प्रतिद्वंद्वी कौन है?
अगर आप सोच रहे हैं कि टाइगर का प्रतिद्वंद्वी कोई बॉलीवुड स्टार है तो आप बिल्कुल गलत हैं। क्योंकि टाइगर की लड़ाई तो खुद से ही है। दरअसल, टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके तीन रूप दिखाई दे रहे हैं। साथ ही वीडियो में वह वीडियो में हैरतंगेज तरीके से फ्लाइंग किक करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी। हैशटैग आप बनाम आप।’ इसका मतलब टाइगर की लड़ाई खुद से ही है। वीडियो के बैकग्राउंड में जो गाना बज रहा है उसे खुद टाइगर ने गाया है। इस गाने का नाम है- ‘अनबिलीवेबल’।
Disha Patani ने खत्म की फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग, सलमान खान के साथ आएंगी नजर

View this post on Instagram

My biggest competitor. #youvsyou 🎥 @shariquealy

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बता दें कि हाल ही में टाइगर श्रॉफ का गाना ‘अनबिलीवेबल’ रिलीज हुआ है। इस गाने में न सिर्फ टाइगर परफॉर्म कर रहे हैं बल्कि उन्होंने खुद इस गाने को गाया है। अपने इस गाने के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, ‘मैं हमेशा से खुद की धुन को गाना और डांस करना चाहता था और मुझे आखिरकार ऐसा करने का मौका मिला। मैं इस सफर को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं- सीखने और एक्सप्लोर करने के लिए बहुत कुछ है।’ उनके इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में भी एक्टर ने अपने दमदार एक्शन से लोगों को रूबरू करवाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की थी। ‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ के अलावा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे ने अहम भूमिका निभाई थी।
View this post on Instagram

🖤💙

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फिल्म इंडस्ट्री में Tiger Shroff किसे मानते हैं अपना कॉम्पिटिशन? एक्टर ने किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो