scriptटाइगर श्रॉफ ने अपनी दोस्त श्रद्धा कपूर को दिया खास सरप्राइज, देखें VIDEO | Tiger Shroff danced on the road for Shraddha Kapoor birthday | Patrika News
बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ ने अपनी दोस्त श्रद्धा कपूर को दिया खास सरप्राइज, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का बीते दिन जन्मदिन था। सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने उन्हें बधाई दी।

Mar 04, 2020 / 04:34 pm

Sunita Adhikari

Tiger Shroff Shraddha Kapoor

,

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का बीते दिन जन्मदिन था। सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने उन्हें बधाई दी। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें श्रद्धा के बचपन के दोस्त एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने उन्हें खास तोहफा दिया है। श्रद्धा और टाइगर श्रॉफ ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की है। ऐसे में दोनों के बीच गहरी दोस्ती है। तो टाइगर ने अपनी दोस्त श्रद्धा को ऐसा तोहफा दिया कि उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था।
दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे टाइगर ने श्रद्धा के लिए एक खास डांस पर परफॉर्मेंस दी। टाइगर का ये डांस देखकर श्रद्धा कपूर उन्हें लगा लगाती हैं। जिसके बाद दोनों ने साथ में केक काटा। क्योंकि टाइगर का जन्मदिन भी 2 मार्च को था। अब दोनों का वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि टाइगर एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि उन्हें श्रद्धा पर बहुत क्रश था लेकिन उस वक्त उनमें इतनी हिम्मत नहीं थी कि वो जाकर श्रद्धा से अपने दिल की बात कह सकें। जिस वजह से श्रद्धा कपूर इस बात से अनजान ही रहीं।
बात करें दोनों की फिल्म ‘बागी 3’ की तो इस फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। ‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर के अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे। ये फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / टाइगर श्रॉफ ने अपनी दोस्त श्रद्धा कपूर को दिया खास सरप्राइज, देखें VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो