scriptबॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें | Love aaj kal actress Arushi sharma Wedding photos went viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें

‘लव आज कल’ में अपनी मासूमियत, खूबसूरती और शानदार एक्टिंग से कई दिलों को चुराने वाली इस एक्ट्रेस ने शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों ने इस बात की जानकारी दी है। आइए जानते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में।

मुंबईApr 20, 2024 / 01:09 pm

Riya Chaube

Arushi sharma wedding

Arushi sharma Wedding

‘लव आज कल’ में अपने रोल के लिए मशहूर ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि आरुषि शर्मा हैं, जिन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत के साथ सात फेरे लिए हैं। सोशल मीडिया पर आरुषि शर्मा और वैभव विशांत की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं।
आरुषि शर्मा और वैभव विशांत ने गुपचुप रचाई शादी

एक्ट्रेस आरुषि शर्मा और डायरेक्टर वैभव विशांत ने शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस आरुषि शर्मा पेस्टल पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि वैभव भी शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। खबरों के मुताबिक, इस सीक्रेट वेडिंग में कपल के करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए।

यह भी पढ़ें
 

रिलीज होने वाली हैं ये धांसू फ्रेंचाइजी फिल्में, जानें कब बड़े पर्दे पर मचेगा धमाल

एक्ट्रेस आरुषि शर्मा के बारे में

एक्ट्रेस आरुषि शर्मा ने इम्तियाज अली की फिल्म ‘तमाशा’ में एक छोटी सी भूमिका से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। हालांकि, 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ से आरुषि शर्मा को फेम मिला। इसके बाद एक्ट्रेस ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की ड्रामा फिल्म ‘जादूगर’ और सीरीज ‘काला पानी’ में अहम रोल निभाया था।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो