scriptऐश्वर्या राय की खूबसूरती का दीवाना था ये एक्टर, सिर्फ एक ही मूवी में दिखे साथ, हुई बुरी तरह फ्लॉप | This actor was in love with Aishwarya Rai Beauty worked in one film with her | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का दीवाना था ये एक्टर, सिर्फ एक ही मूवी में दिखे साथ, हुई बुरी तरह फ्लॉप

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय ने एक बॉलीवुड स्टार के साथ सिर्फ एक ही मूवी में काम किया था, ये बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। फिर दोनों कभी साथ नहीं दिखे।

मुंबईAug 03, 2024 / 05:40 pm

Jaiprakash Gupta

This actor was in love with Aishwarya Rai Beauty worked in one film with her
Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1997 में फिल्म ‘और प्यार हो गया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी ये मूवी चली नहीं, मगर इसके बाद उन्होंने सलमान खान और अजय देवगन के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया और रातों रात स्टार बन गईं। 
स्टार बनने के बाद ऐश्वर्या ने एक और सुपरस्टार के साथ काम किया। वो उनकी खूबसूरती का दीवाना था। मगर दोनों की फिल्म फ्लॉप हो गई और इसके बाद कभी दोनों ने साथ काम नहीं किया। क्या आप उस एक्टर को जानते हैं?
यह भी पढ़ें

Video: ऐश्वर्या राय-आराध्या ने अकेले अटेंड की अनंत अंबानी की वेडिंग, बच्चन फैमिली से दिखे दूर

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई जोड़ी

Aishwarya Rai and Sanjay Dutt
ये कोई और नहीं फेमस बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) हैं। 2005 में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने इनके साथ फिल्म ‘शब्द’ (Shabd) में काम किया था। इसमें दोनों के कुछ रोमांटिक सीन्स भी थे। इतने बड़े स्टार्स के होने के बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।
यह भी पढ़ें

तलाक की पोस्ट पर अभिषेक बच्चन का आया रिएक्शन, Aishwarya Rai संग रिश्ते में दरार पर लगी मुहर!

संजय दत्त करते थे ऐश्वर्या की तारीफ

इस मूवी में काम करने से पहले संजय दत्त ऐश्वर्या की खूब तारीफ करते थे। संजय दत्त ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती से इतने प्रभावित हुए थे कि उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर ऐश्वर्या सड़क पर खड़ी हो जाएं तो सारी गाड़ियां उनके लिए रुक जाएंगी।
मगर ‘शब्द’ फिल्म फ्लॉप होने के बाद ऐश्वर्या और संजय दत्त फिर कभी साथ नहीं दिखे। बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक शब्द ने 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसका बजट भी इतना ही था। 
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या नहीं इस एक्ट्रेस से प्यार करते थे अभिषेक बच्चन! होते-होते रह गई थी शादी, आज है अरबों की मालकिन

Aishwarya Rai and Sanjay Dutt

फिल्मों में काम न करने की दी थी सलाह

इस मूवी में साथ काम करने से पहले संजय दत्त ने ऐश्वर्या को फिल्मों में न काम करने की सलाह भी दी थी। उस वक्त ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड बनी ही थीं और मॉडलिंग में उनका खूब नाम था। तब उनका ये इंटरव्यू एक मैगजीन में छपा था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का दीवाना था ये एक्टर, सिर्फ एक ही मूवी में दिखे साथ, हुई बुरी तरह फ्लॉप

ट्रेंडिंग वीडियो