scriptफिल्मों में आने से पहले शादीशुदा थे ये स्टार्स, फेमस होते ही किसी ने दिया तलाक तो कुछ जी रहे है ऐसी लाइफ | These 6 stars were married before appearing in films. | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्मों में आने से पहले शादीशुदा थे ये स्टार्स, फेमस होते ही किसी ने दिया तलाक तो कुछ जी रहे है ऐसी लाइफ

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया (arjun rampal mehr jessia marriag)ने 21 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया है।
फरहान अख्तर और अधुना भबानी अख्तरने ने 17 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया।

Jun 05, 2020 / 02:18 pm

Pratibha Tripathi

These 6 stars were married before appearing in films

These 6 stars were married before appearing in films

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर स्टार्स की छवि उसके अभिनय से पहचानी जाती है और इसी के दम पर वो हर किसी के दिल में राज करता है। लेकिन फैंस का दिल उस समय टूट जाता है जब अपने पसंदीदा स्टार्स की शादी के बारे में पता चलता है। इस इंड्स्टी में बहुत कम स्टार्स ऐसे है जो पहले से शादी शुदा रहे है। लेकिन बॉलीवुड में मिली उपलब्धि के बाद से कुछ सितारों ने अपने पुराने जीवनसाथी को पूरी छोड़ दिया और किसी अन्य के साथ अपना घर बसाया है। इस इंडस्ट्री में आने के बाद जोड़ियों के बीच कब क्या हो जाए कुछ कहा ही नहीं जा सकता है।

आज हम आपको उन सितारों से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रहने के पहले ही शादी रचा ली थी। लेकिन उनमें से कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने फेमस होने के बाद अपनी शादी तोड़ दी। और कुछ जी रहे है ऐसी लाइफ आइए जानें…

View this post on Instagram

Obelix, Dogmatix, Asterix and Getafix the druid!

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर खान

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान(Bollywood actor Aamir Khan) ने बॉलीवुड में आते ही एक अलग छाप छोड़ी थी। आमिर खान की फिल्म में मिली सफलता के पीछे सबसे बड़ा हाथ था उनकी पहली पत्नि रीना दत्ता का। लेकिन इसी रीना दत्ता को पीछे छोड़ आमिर हमेशा हमेशा के लिए आगे बढ़ गए। आमिर ने दो शादियां की हैं। पहली (aamir khan reena dutta marriage) शादी उन्होंने रीना दत्ता से की। ये शादी 16 साल तक चली। इसके बाद आमिर(aamir khan kiran rao marriage) ने किरण राव से शादी कर ली। आमिर खान ने 32 साल पहले 1988 में फिल्म इंडस्ट्री में ‘कयामत से कयामत तक’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी।

शाहरुख खान(shahrukh khan and gauri khan marriage) और गौरी की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे खास जोड़ियों में से एक है। दोनों की (shahrukh khan and gauri khan love story)लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नही है। इसलिए आज भी इनके बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान भी बॉलीवुड में कदम रखने के पहले शादीशुदा थे। गौरी खान से शाहरुख़ ने 1991 में शादी रचाई थी। वहीं 1992 से उनका ‘दीवाना’ फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू हुआ था।

गरीबों के मसीहा सोनू सूद (sonu sood marriage) ने साल 1996 में अपनी गर्लफ्रेंड सोनाली से शादी रचाई और शादी के बाद ही उन्होने फिल्म में एंट्री की। और इसी के बाद 1999 में तमिल फिल्म Kallazhagar में काम मिला। इसके बाद साल 2001 में ‘शहीद-ए-आजम’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया।

“भाग मिलखा भाग” अपनी खास छवि बनाए रखने वाले फरहान अख्तर (farhan akhtar and adhuna bhabani marriage) ने अधुना से शादी साल 2000 में की थी। फरहान अख्तर और अधुना भबानी अख्तर ने इस शादी को 17 साल तक बचाए रखा लेकिन बाद 2017 में (farhan akhtar and adhuna bhabani divorce)तलाक लेने का फैसला किया। दोनों के इस फैसले ने हर किसी को सकते में डाल दिया था। बॉलीवुड में आने से पहले वह शादी शुदा थे। फरहान की पहली फिल्म ‘द फकीर ऑफ वेनिस’ था। बॉलीवुड में अधूना अख्तर एक फेमस हेयर स्टाइलिस्ट हैं।

अर्जुन रामपाल

अर्जुन ने 1991 में (arjun rampal mehr jessia marriag) मेहर जेसिया संग सात फेरे लिए थे। इस शादी के दस साल बाद वे ‘दीवानापन’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मारी। अर्जुन रामपाल (arjun rampal mehr jesia divorce) और मेहर जेसिया ने पिछले साल 2019 अपनी 21 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया है।

बॉलीवुड के नए सुपरस्टार आयुष्मान खुराना और ताहिरा की जोड़ी बॉलीवुड की खास जोड़ियो में से एक है। ताहिरा उनकी बचपन की दोस्त हैं। बता दें कि ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना ने 1 नवंबर 2008 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे- बेटा विराज वीर खुराना और बेटी वरुष्का खुराना हैं। दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फिल्मों में आने से पहले शादीशुदा थे ये स्टार्स, फेमस होते ही किसी ने दिया तलाक तो कुछ जी रहे है ऐसी लाइफ

ट्रेंडिंग वीडियो