scriptअदा शर्मा की ‘द केरल स्टोरी’ ऑनलाइन लीक, HD प्रिंट में डाउनलोड के लिए यहां उपल्बध | the kerala story tamilrockers filmyzila leaked online in HD print download link here | Patrika News
बॉलीवुड

अदा शर्मा की ‘द केरल स्टोरी’ ऑनलाइन लीक, HD प्रिंट में डाउनलोड के लिए यहां उपल्बध

The Kerala Story Online Leaked: बुरी तरह विवादों में फंसने के बाद आखिरकार एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है, लेकिन अब मेकर्स के लिए नई मुसीबत आ खड़ी हुई है, फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

May 05, 2023 / 01:45 pm

Shweta Bajpai

 the kerala story

the kerala story

The Kerala Story Online Leaked: तमाम विवादों के बीच ‘द केरल स्टोरी’आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के टीजर रिलीज होने के साथ ही ये राजनीतिक पचड़ो में फंस गई थी, लेकिन अब फिल्म दर्शकों के दिलों में उतर गई है और फिल्म को खूब सराहा जा रहा है। द केरल स्टोरी में कथित तौर पर केरल से लापता हुई 32 हजार हिंदू लड़कियों की कहानी दिखाई गई है, जिनका पहले ब्रेनवाश करके धर्म परिवर्तन किया गया और बाद में आतंकवादी संगठनों के हवाले कर दिया गया, जिसपर खूब बवाल मचा, लेकिन अब फिल्म थिएटरों में आ गई है और इसे पसंद भी किया जा रहा है। हालांकि मेकर्स के सामने नई मुसीबत आ खड़ी हुई है।
दरअसल, रिलीज के साथ ही ‘द केरल स्टोरी’ ऑनलाइन लीक हो गई है, जिसके चलते इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी असर पड़ सकता है।बताया जा रहा है कि तमिलरॉकर्स ( tamilrockers), फिल्मीजिला ( Filmyzila) और टेलीग्राम जैसी कई साइट्स पर फिल्म लीक हो गई है।

फिल्म का टोरेंट के साथ-साथ फिल्मीजिला, मूवीरुलेज, टेलीग्राम और तमिलरॉकर्स जैसी कई साइट्स ने HD प्रिंट में लीक कर दिया है। ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर सेंध लग सकती है।

यह भी पढ़ें

Gadar 2 के बाद बड़ा धमाका करने को तैयार सनी देओल

https://twitter.com/hashtag/BREAKING?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं ताजा जानकारी की मानें तो भारी विरोध के बीच साउथ के कुछ स्टेट्स में फिल्म के शोज को कैंसिल कर दिया गया है। इतना ही नहीं जिन लोगों ने ऑनलाइन टिकिट बुक कराई थी उनके पैसे भी लौटाए जा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कोच्चि और तिरुवनंतपुरम में पीवीआर सिनेमा में विवादित फिल्म द केरला स्टोरी की स्क्रीनिंग कैंसिल कर दी गई। बुक माय शो पर बुकिंग के बाद लोगों को पीवीआर अधिकारियों का फोन आया और उन्हें कैंसिलेशन की सूचना दी गई। इतना ही नहीं कुछ ही घंटों में लोगों के संबंधित बैंक अकाउंट में पैसा भी वापस कर दिए गए।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म में फैक्ट्स को दिखाने के लिए दर्शकों का समर्थन मिला है, लेकिन साथ ही ऐसे लोग भी हैं जो सोचते हैं कि यह समुदायों के बीच नफरत फैलाने के लिए बनाई गई एक फिल्म है।

इंटरनेट पर कुछ लोगों ने 32000 लड़कियों का ब्रेनवॉश करके इस्लाम कबूल करने वाली दर्दनाक और भड़काने वाली घटनाओं की पर सवाल उठाया है।

यह भी पढ़ें

कौन है ये एक्ट्रेस जिसने तलाक का कराया फोटोशूट

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अदा शर्मा की ‘द केरल स्टोरी’ ऑनलाइन लीक, HD प्रिंट में डाउनलोड के लिए यहां उपल्बध

ट्रेंडिंग वीडियो