scriptThe Buckingham Murders Box Office Day 2: करीना कपूर की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को वीकेंड का फायदा मिला या नहीं? जानें दूसरे दिन का कलेक्शन | The Buckingham Murders Box Office Collection Day 2 Kareena Kapoor Movie latest news in hindi | Patrika News
बॉलीवुड

The Buckingham Murders Box Office Day 2: करीना कपूर की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को वीकेंड का फायदा मिला या नहीं? जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

The Buckingham Murders Box Office Day 2: क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के रिलीज के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। आइए जानते हैं कि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला या नहीं।

मुंबईSep 15, 2024 / 09:33 am

Gausiya Bano

The Buckingham Murders

‘द बकिंघम मर्डर्स’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2

The Buckingham Murders BO Collection Day2: करीना कपूर की क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर को रिलीज हो चुकी है, जिसे लेकर एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं। फिल्म देखने के बाद ऑडियंस और क्रिटिक्स करीना की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं करीना की इस फिल्म ने पहले दो दिनों में कितनी कमाई की है।

‘द बकिंघम मर्डर्स’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 (The Buckingham Murders Box Office Day 2)

सैकनिल्क के मुताबिक, ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने रिलीज के दूसरे दिन करोड़ों रुपए में कमाई की है। फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला है और पहले दिन की तुलना में इसने दूसरे दिन ज्यादा कलेक्शन किया है। द बकिंघम मर्डर्स ने पहले दिन 1.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 1.90 करोड़ रुपए की कमाई की है। यह आंकड़ा भले ही कम है, लेकिन करीना की फिल्म के कलेक्शन में कुछ बहुत बढ़ोतरी हुई है। ऐसे में कुल दो दिन के कलेक्शन की बात करें तो इसने 3.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें

Sikandar Update: सलमान खान की ‘सिकंदर’ में हुई इस नए एक्टर की एंट्री, जानें लेटेस्ट अपडेट

क्या संडे को चलेगा फिल्म का जादू?

‘द बकिंघम मर्डर्स’ की कमाई धीमी शुरू हुई है, लेकिन फिल्म को रिलीज हुए अभी सिर्फ 2 दिन ही हुए है। करीना की फिल्म आने वाले दिनों में अगर लगातार अपनी कमाई जारी रखेगी तो यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकेगी। इस फिल्म का बजट 40 करोड़ रुपए है। ऐसे में फिल्म को हिट होने के लिए 50 करोड़ रुपए तक कमाने होंगे। हालांकि, फिल्म के कलेक्शन को देखकर यह कह पाना मुश्किल है कि यह हिट होगी या नहीं क्योंकि सिनेमाघरों में स्त्री 2 जैसी फिल्में अभी भी लगी है।

यह भी पढ़ें

दुख की घड़ी में करीना कपूर ने Malaika Arora का दिया साथ, टाले अपने सारे काम

कैसी है ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की कहानी?

करीना कपूर की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ एक ब्रिटिश-भारतीय जासूस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका किरदार करीना ने निभाया है। वह एक मां बनी हैं, जो अपने बच्चे को खो चुकी है और अब बकिंघमशायर में एक बच्चे की हत्‍या के मामले की जांच कर रही है। फिल्म का डायरेक्शन हंसल मेहता ने किया है, जबकि करीना और एकता कपूर ने साथ मिलकर इस फिल्म को बनाया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / The Buckingham Murders Box Office Day 2: करीना कपूर की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को वीकेंड का फायदा मिला या नहीं? जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो