scriptक्रिसमस के लिए तैयार हुई तारा सुतारिया, ब्लैक ड्रेस में लगी बेहद खूबसूरत | Actress Tara Sutaria celebrates Christmas in black dress pics viral | Patrika News
बॉलीवुड

क्रिसमस के लिए तैयार हुई तारा सुतारिया, ब्लैक ड्रेस में लगी बेहद खूबसूरत

क्रिसमस पर बॉलीवुड सितारे कभी सांता क्लॉज बनते हैं तो कभी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। वहीं तारा सुतारिया ने भी क्रिसमस से जुडी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें तारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Dec 21, 2023 / 01:28 pm

Riya Chaube

tara_sutaria.jpg
एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने क्रिसमस की बधाई देते हुए हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। जिसमें एक्ट्रेस ने क्रिसमस डेकोरेशन से लेकर खाने की तस्वीरें शेयर की हैं। तारा ने इस पोस्ट में अपनी बहन और मां को टैग किया है। साथ ही शेयर की गई तस्वीरों में तारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सारा का क्रिसमस लुक
क्रिसमस के त्यौहार के लिए सारा ने काफी सिंपल लुक चुना। एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस वियर की है। साथ ही गले में मोतियों की माला कैरी की है। इस लुक में तारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्रिटीज से लेकर फैंस भी कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

कैंडल की रौशनी
पोस्ट की गई तस्वीरों में तारा डाइनिंग टेबल के पास खड़ी हैं, जहां कैंडल की रौशनी से तारा का चेहरा और खिल रहा है। क्रिसमस डेकोरेशन बेहद खास तरीके से हुआ है जो की त्यौहार का माहौल बना रहा है।




tara_sutaria_christmas.jpg

फैमिली के साथ किया सेलिब्रेट

इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए तारा ने अपनी बहन पिया सुतारिया के साथ-साथ मां टीना सुतारिया को भी टैग किया है। जिससे मालूम पड़ता है की तारा ने अपनी फॅमिली के साथ सेलिब्रेट किया।
food.jpg


फैंस ने की तारीफ

तारा के पोस्ट को कुछ ही समय में ढेर सारा प्यार मिला। फैंस ने उनके लुक से लेकर के एक्ट्रेस की सादगी तक तारीफ की। किसी ने खूबसूरत कहा, तो किसी ने लिखा एंजल। केवल फैंस ने ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटीज ने भी तारा सुतारिया की तारीफ की।


यह भी पढ़ें

बेटी निसा के ट्रोल होने पर अजय देवगन का आया ऐसा रिएक्शन, जान कर हैरान रह जायेंगे आप

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / क्रिसमस के लिए तैयार हुई तारा सुतारिया, ब्लैक ड्रेस में लगी बेहद खूबसूरत

ट्रेंडिंग वीडियो