scriptतैमूर अली खान ने फोटोग्राफर्स को देख पिता सैफ से कही बात, दिया यूं रिएक्शन, वायरल Video | Taimur Ali Khan Reacts to Photographers, Viral Video | Patrika News
बॉलीवुड

तैमूर अली खान ने फोटोग्राफर्स को देख पिता सैफ से कही बात, दिया यूं रिएक्शन, वायरल Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सोशल मीडिया के सुपरस्टार बन चुके हैं.
तैमूर अली खान तस्वीरे जमकर सुर्खियां बटोरती हैं

Mar 16, 2020 / 02:39 pm

Pratibha Tripathi

tamour.jpg

नई दिल्ली। तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तस्वीरों को हर कोई देखना बेहद पसंद करता है कभी कभी तो वे पैपराजी को देख इतने परेशान हो जाते है कि वो चिल्लाते हुए भी नज़र आ जाते है । और इन तस्वीरों को भी फोटोग्राफर्स अपने कैमरो में कैद करना पसंद करते है। तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी क्यूट हरकतों के चलते ही सोशल मीडिया का सुपरस्टार बन चुका है। उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसा ही नजारा अभी हाल ही में देखने को मिला। जिसमें तैमूर अली खान फोटोग्राफर्स को देख जबरदस्त रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि इस वीडियो में वे अपनी मम्मी करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ गाड़ी से नीचे उतरते हुए नज़र आते है। तभी फोटोग्राफर्स लगातार करीना को अवाज देते है। उन्हें देख तैमूर अली खान ऐसा रिएक्शन देते है कि यह क्यूट अंदाज हर किसी के बेहद पसंद आ रहा है। वीडियों में तैमूर अली खान जैसे ही अपने पिता के पास आते है वे उन्हें फोटोग्राफर्स को हैलो करने के लिए कहते है जिसके बाद सैफ और तैमूर दोनों हाथ हिलाने के अंदाज से हैलो करते हैं। अभी हाल ही मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में इस वीडियो को शेयर किया।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो बात हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई हैं। इस फिल्म में करीना कपूर ने एक दबंग पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी। वहीं, सैफ अली खान की बात करें तो वह आखिरी बार जवानी जानेमन में दिखाई दिए हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / तैमूर अली खान ने फोटोग्राफर्स को देख पिता सैफ से कही बात, दिया यूं रिएक्शन, वायरल Video

ट्रेंडिंग वीडियो