scriptतैमूर अली खान की नैनी हर महीने लाखों में कमाती हैं, करीना कपूर ने खुद किया खुलासा | Taimur ali khan nanny salary in lakhs kareena kapoor reacted | Patrika News
बॉलीवुड

तैमूर अली खान की नैनी हर महीने लाखों में कमाती हैं, करीना कपूर ने खुद किया खुलासा

तैमूर (Taimur Ali Khan) की नैनी की सैलरी को लेकर उठा सवाल
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने दिया जवाब
नैनी की सैलरी सुन करीना का आया रिएक्शन

Jan 13, 2020 / 11:37 am

Neha Gupta

नई दिल्ली | बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबके फेवरेट तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इंटरनेट सेंशन तो है हीं साथ ही उनकी हर एक एक्टिविटी पर मीडिया के कैमरों की नज़र रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार के कम नहीं है। जहां एक तरफ तैमूर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) कई जगहों पर संभालते हुए नज़र आते हैं तो वहीं उनकी नैनी भी अक्सर उनके साथ दिखाई देती है। वो तैमूर का ख्याल बहुत अच्छे से रखती हैं। हाल ही में उनकी नैनी की सैलरी को लेकर कई खबरें सामने आ रही थीं जिसपर करीना का जवाब आ गया है।

अनन्या पांडे को पापा चंकी पांडेय ने दे डाली नसीहत, कहा- मेरा नाम लेना बंद करो

दरअसल, काफी दिनों से नैनी की सैलरी को लेकर सवाल उठ रहे हैं जिसपर खुद करीना कपूर खान ने अब जवाब दिया है। सुत्रों के मुताबिक, तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की नैनी की सैलरी डेढ़ लाख रूपये प्रति महीना सामने आ रही थी लेकिन करीना खुद ये बात सुनकर हैरान हो गईं। रिसेन्टली एक इंटरव्यू में जब करीना (Kareena Kapoor) से ये पूछा गया तो उन्होंने कहा- क्या सच में? तैमूर की नैनी की सैलरी इससे कहीं ज्यादा है, लेकिन जैसा कि मैं कहती हूं मैं इस बारे में बात नहीं करती। इससे पहले भी करीना से अरबाज़ खान के शो में फैन द्वारा यही सवाल किया गया था। जिसपर करीना ने कहा था- आपके बच्चे के खुश और सुरक्षित रखने का कोई मोल नहीं है।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-शहनाज की कुंडली मिलाई गई, जानिए कैसा रहेगा साथ में भविष्य?

बता दें कि तैमूर (Taimur Ali Khan) की नैनी का नाम सावित्री है। उन्हें जुहू स्थित एक एजेंसी के जरिए करीना (Kareena Kapoor) के यहां रखा गया है। वहीं तुषार कपूर और सोहा अली खान के बच्चों को संभालने के लिए भी जिन नैनियां को रखा गया है वो भी इसी एजेंसी द्वारा हायर की गई हैं। ये एजेंसी नैनियों का बैकग्राउंड, मेडिकल और फाइनेंशियल वेरिफिकेशन कराती है जिससे किसी भी स्टार को आगे कोई परेशानी ना झेलनी पड़े।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / तैमूर अली खान की नैनी हर महीने लाखों में कमाती हैं, करीना कपूर ने खुद किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो