scriptसोशल मीडिया पर फिर जबरदस्त वायरल हुई तैमूर अली खान की तस्वीरें, आप भी देखें | Taimur Ali Khan latest adorable pictures goes viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर फिर जबरदस्त वायरल हुई तैमूर अली खान की तस्वीरें, आप भी देखें

फिर इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हुई तैमूर अली खान की ताजा तस्वीरें, देखकर आप भी कहेंगे वाह तैमूर

Sep 12, 2017 / 06:52 pm

भूप सिंह

Taimur_Ali_khan

Taimur_Ali_khan

करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान की जब भी कोई तस्वीर क्लिक होती वह तुरंत सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो जाती है। तैमूर का स्टारडम पिता सैफ अली और मम्मी करीना पर भारी पड़ता नजर आ रहा है। तैमूर केवल 7 महीने की उम्र में सोशल मीडिया पर इतने पॉपुलर हो गए है कि उनके पिता सैफ अली खान और मम्मी करीना कपूर को भी इतना सर्च नहीं किया जाता। हर कोई तैमूर के बारे में जानने के लिए इच्छुक रहता है।

Taimur_Ali_khan

हाल में तैमूर अली खान दिल्ली की विजिट कर मुंबई लौटे हैं और मुंबई लौटते ही एक बार फिर अपनी बॉलकानी में झूला-झूलते नजर आएं। तैमूर के इस सुनहरे पल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब तैमूर के झूला झूलने की तस्वीर वायरल हुई हो इससे पहले भी वो झूला झूलते हुए नजर आ चुके हैं।

तैमूर हर दिन अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अगर वो हस दे या फिर रो दे तो सुर्खियां बन जाती है। इससे तो यह साबित होता हैं की तैमूर की अदा मीडिया के लिए सुर्खियों का भंडार हैं। हाल में तैमूर की फिर कुछ तस्वीरें आई हैं। इन प्यारी तस्वीरों में नन्हें तैमूर झूला झूलते हुए दिखाई दे रहे हैं। सैफ और करीना के गैर मौजूदगी में तैमूर बालकनी में झूला झूलते हुए नजर आएं। तैमूर के साथ उनकी नैनी नजर आ रही हैं जो पूरी तरह उनपर नजर बनाएं हुए हैं। लेकिन तैमूर है की, उनकी नजर मीडिया के कैमरों पर हैं। झूला झूलते हुए भी तैमूर कैसे मीडिया कैमरों के तरह देखते जा रहे हैं।

Taimur_Ali_khan

पिछले दिनों तैमूर अली खान अपनी मम्मी के साथ दिल्ली गए हुए थे। जहां करीना की अपकमिंग फिल्म ‘वीरा दी वेडिंग’ के सिलसिले में गए हुए थे। तब मीडिया के कैमरों में पहली बार तैमूर रोते हुए कैद हुए थे। तैमूर जितने हसते हुए प्यारे लगते है उतने ही वो रोते हुए भी अच्छे लग रहे थे। रोते हुए गोलू-मोलू तैमूर टमाटर की तरह लाल हो गए थे। मम्मी करीना ने उनको चुप करने की पूरी कोशिश की थी लेकिन तैमूर उस दिन कुछ और मूड में थे। बता दें, जब से तैमूर का जन्म हुआ हैं तब से उन्हें मीडिया के कैमरों को आदत हैं। बाकी स्टार किड्स के मुकाबले तैमूर मीडिया के कैमरों से नहीं डरते।

पिछले दिनों एक इवेंट के दौरान तैमूर अली खान की खूबसूरती का जिक्र करते हुए करीना कपूर ने कहा था, ‘मेरा बेटा तैमूर सबसे खूबसूरत इंसान है, खासकर भारत में… इसका सबूत आपको जल्द ही मिलेगा।‘

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सोशल मीडिया पर फिर जबरदस्त वायरल हुई तैमूर अली खान की तस्वीरें, आप भी देखें

ट्रेंडिंग वीडियो