scriptफ्लॉप फिल्मों पर तबु के बोल, ‘बॉक्स-ऑफिस के आंकड़ों पर एक्टर्स को परेशान होने की जरूरत नहीं, हमारा पैसा थोड़ी लगा है’ | Tabu says Actors don't take tension on box office figures our money was not spent | Patrika News
बॉलीवुड

फ्लॉप फिल्मों पर तबु के बोल, ‘बॉक्स-ऑफिस के आंकड़ों पर एक्टर्स को परेशान होने की जरूरत नहीं, हमारा पैसा थोड़ी लगा है’

इन दिनों फिल्में को बायकॉट करने का मानों ट्रेंड सा चल गया हो। हाल ही में रिलीज हुई आमिर और अक्षय की फिल्म इसकी भेंट चढ़ गईं और कुछ खास करने में नाकामयाब रहीं। इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स लोगों के निशाने पर आ गए हैं जिसका खामियाजा उनकी फिल्मों को झेलना पड़ रहा है। अब इसपर एक्ट्रेस तबु का रिएक्शन आया है। उनका कहना है कि बॉक्स ऑफिस के मुद्दे पर एक्टर्स को कोई भी चिंता करने की बात नहीं है।

Aug 18, 2022 / 10:59 am

Shweta Bajpai

 Tabu says Actors don't take tension on box office figures our money was not spent

Tabu says Actors don’t take tension on box office figures our money was not spent

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तबु ने कहा कि मैं वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचती। मुझे लगता है कि एक्टर्स को इसके बारे में तनाव नहीं लेने की कोई जरूरत नहीं है, इस मामले में वह लकी हैं, क्योंकि फिल्म में हमारा पैसा नहीं लगा होता है। बस हमारा काम अच्छा होना चाहिए और फिल्म अच्छी होनी चाहिए। यह निर्माताओं के लिए हैं उन्हें बॉक्स-ऑफिस नंबरों को लेकर चिंतित होना चाहिए, लेकिन हां यकीनन तब अच्छा लगता है जब आपकी फिल्म अच्छा परफॉर्म करती है।
 Tabu
जब तबु से पूछा गया कि एक एक्टर की ब्रांड वैल्यू और बॉक्सऑफिस कलेक्शन के जरिए उसकी वर्थ जानने के क्या मायने हैं? तो इस सवाल पर तबु बोलीं, ‘जब कोई फिल्म हिट होती है, तो हर किसी को किसी न किसी तरह से इसका फायदा होता है। लेकिन अगर यह अच्छा नहीं करती है, तो मुझे यकीन नहीं है कि इससे आपको कितना नुकसान होता है।
तबु ने आगे कहा कि फिल्म का हिट होना या फ्लॉप होना किसी भी एक्टर के करियर की किस्मत तुरंत नहीं तय करता इसमें वक्त लगता है। मुझे नहीं लगता कि एक फिल्म फ्लॉप होती ही किसी एक्टर का करियर खत्म हो जाता है। ऐसा भी नहीं है कि एक फिल्म फ्लॉप होने की वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो जाता है।
आपको बता दें तबु हाल ही में भूल भूलैया 2 में नजर आई थीं, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था, वहीं फिल्म ने अच्छा कलेक्शन भी किया था। फिल्हाल अब एक्ट्रेस जल्द ही भोला, अजय देवगन के साथ दृश्यम 2 और कुत्ते में जर आने वाली हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फ्लॉप फिल्मों पर तबु के बोल, ‘बॉक्स-ऑफिस के आंकड़ों पर एक्टर्स को परेशान होने की जरूरत नहीं, हमारा पैसा थोड़ी लगा है’

ट्रेंडिंग वीडियो