scriptजब तापसी को गलत तरीके से छू रहा था एक शख्स तो एक्ट्रेस ने मरोड़ दी थी उंगली | Taapsee pannu twisted finger when someone touch her badly in gurudwara | Patrika News
बॉलीवुड

जब तापसी को गलत तरीके से छू रहा था एक शख्स तो एक्ट्रेस ने मरोड़ दी थी उंगली

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ गुरुद्वारे के बाहर हुई थी छेड़छाड़
तापसी ने उंगली मरोड़ कर सिखाया था सबक
भीड़ में गलत ढंग से छूने की कोशिश कर रहा था मनचला

Jan 30, 2020 / 11:00 am

Neha Gupta

taapsee_pannu.jpeg

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी मेबाक के अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने साथ हुई एक घटना का खुलासा किया है जब एक मनचले को तापसी से अच्छा मज़ा चखाया था। वैसे तो तापसी ने कई फिल्में भी ऐसी की हैं जिसमें उन्होंने गुंडों की वाट लगाई है। लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले लड़कों को तापसी ने सिर्फ फिल्मों में ही नहीं पीटा है बल्कि रियल लाइफ में भी उन्होंने ऐसे मनचलों के होश ठिकाने ला दिए हैं। तापसी ने हाल ही में बताया कि एक बार उनके साथ गुरुद्वारे के बाहर गलत ढंग से छूने की घटना हुई थी।

रिसेन्टली करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के शो वॉट वीमेन वॉन्ट 2 में तापसी पन्नू पहुंची थी जहां उन्होंने बताया कि वो अक्सर गुरुद्वारे जाया करती थी और उस दौरान स्टॉल्स की वजह से काफी भीड़ होती थी। ऐसे में लोग एक दूसरे से भिड़ जाते थे लेकिन इसी बीच कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो इस भीड़ का फायदा उठाना चाहते हैं। तापसी (Taapsee Pannu) ने कहा कि भीड़ में कई तरह के अनुभव झेले थे जिसमें ज़ाहिर तौर पर बुरे अनुभव शामिल हैं। लेकिन इस बार मैंने तय कर लिया था कि मैं चुप नहीं बैठूंगी। मैं भीड़ में खड़ी थी और पीछे से किसी ने मुझे छूने की कोशिश की। मुझे बहुत गलत महसूस हुआ, मैंने भी उस शख्स की उंगली पकड़कर मरोड़ दी और वहां से चली गई।

तापसी (Taapsee Pannu) के इस तरह के जवाब से मनचले को सबक को ज़रूर मिल होगा। बता दें कि तापसी पन्नू जल्द ही इंडियन क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म शाबाश मिठ्ठू का एक पोस्टर रिलीज़ हुआ था। जिसमें तापसी मिताली के रोल में दिखाई दे रही थीं। ये फिल्म अगले साल यानी की 5 फरवरी 2021 को रिलीज़ होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जब तापसी को गलत तरीके से छू रहा था एक शख्स तो एक्ट्रेस ने मरोड़ दी थी उंगली

ट्रेंडिंग वीडियो