scriptतापसी पन्नू शिशे के सामने खड़ी होकर बोली, मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं | Taapsee Pannu said, I want to be Madhuri Dixit | Patrika News
बॉलीवुड

तापसी पन्नू शिशे के सामने खड़ी होकर बोली, मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं

तापसी पन्नू शिशे के सामने खड़ी होकर बोली, मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं

Mar 08, 2020 / 04:28 pm

Subodh Tripathi

taapsee pannu

taapsee pannu

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म थप्पड़ में उनकी द्वारा निभाए गए किरदार की काफी तारीफ की जा रही है। बहुत कम समय में फिल्मी दुनिया में अपनी मंजिल की ओर बढ़ती तापसी पन्नू ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मैंने एक्ट्रेस बनने का सपना भी नहीं देखा था। ऐसा भी कभी नहीं हुआ कि मैं शिशे के सामने खड़ी हूं और बोल रही हूं कि मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं। मेरी स्पोर्टस में रूचि थी और ठान लिया था कि इंजीनियरिंग और एमबीए करने के बाद मार्केटिंग में भविष्य बनाउंगी। लेकिन यह नहीं पता था कि मैं फिल्मों में आ जाउंगी।
फिल्म थप्पड़ से चर्चा में आई तापसी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें स्कूल लाइफ में फिल्मों से कोई लगाव नहीं था। उन्होंने कभी कोई फिल्म भी नहीं देखी थी। फिल्मों में आने के लिए उन्होंने कोई प्लानिंग नहीं की थी और उसे प्राथमिकता के रुप में भी नहीं लिया था। यहां तक कि स्कूल में आयोजित होने वाले किसी आयोजन में भी प्रदर्शन नहीं करती थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तापसी पन्नू शिशे के सामने खड़ी होकर बोली, मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं

ट्रेंडिंग वीडियो