scriptलोगों का नहीं भा रहा अच्छा सिनेमा, तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ की पहले दिन निराशाजनक कमाई | Taapsee Pannu's Film Thappad Fist Day Box Office Collection | Patrika News
बॉलीवुड

लोगों का नहीं भा रहा अच्छा सिनेमा, तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ की पहले दिन निराशाजनक कमाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Panuu) की फिल्म ‘थप्पड़ (Thappad)’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Feb 29, 2020 / 05:33 pm

Sunita Adhikari

thappad

,

नई दिल्ली: Thappad Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Panuu) की फिल्म ‘थप्पड़ (Thappad)’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को काफी अच्छा रिसपॉन्स दिया है, लेकिन दर्शकों द्वारा थप्पड़ को पहले दिन उतना प्यार नहीं मिला है। जी हां, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ ने पहले दिन केवल 3 करोड़ की कमाई की है। इससे यही माना जा रहा है कि दर्शकों को अच्छा सिनेमा फिर से नहीं भा रहा है। वरना ‘छपाक’ और ‘पंगा’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई करतीं।
‘थप्पड़’ फिल्म का बजट 22 करोड़ रुपए का है। इस फिल्म को भारत में 2300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ‘थप्पड़’ फिल्म में लीड रोल में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हैं और उनके अलावा पवैल गुलाटी, माया सराओ, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, कुमुद मिश्रा, गीतिका वैद्य, राम कपूर और दीया मिर्जा (Dia Mirza) भी फिल्म में हैं। इस फिल्म को अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ने भले ही पहले दिन उम्मीद से कम कमाई की हो, लेकिन माना जा रहा है वीकेंड पर थप्पड़ अच्छा खासा कलेक्शन करेगी।
बात करें फिल्म की कहानी की तो ‘थप्पड़ (Thappad)’ ये अमृता (तापसी पन्‍नू) की कहानी है, जिसमें वो एक हाउसवाइफ है और अपने पति के प्रति पूरी सर्मपित है। लेकिन एक दिन विक्रम (अमृता का पति) भरी पार्टी में उसे थप्पड़ जड़ देता है। जिसके बाज अमृता इस थप्पड़ की लड़ाई लड़ती है। तापसी ने इस फिल्म में कमाल की एक्टिंग की है। अमृता के रूप में उन्हें एक स्ट्रॉन्ग किरदार मिला था, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया। वहीं विक्रम के रूप में पवेल गुलाटी ने भी अपने किरदार के साथ पूरा इंसाफ किया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / लोगों का नहीं भा रहा अच्छा सिनेमा, तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ की पहले दिन निराशाजनक कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो