scriptसुष्मिता सेन की बेटी रिनी ने दिए लव लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब | Sushmita Sen daughter Renee answers love life related questions | Patrika News
बॉलीवुड

सुष्मिता सेन की बेटी रिनी ने दिए लव लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रिनी से उनके फैंस ने उनके वर्तमान और भविष्य के बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल पूछा है। रिनी ने सभी सवालों के जवाब संभलकर दिए। हालांकि बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ भी साफ नहीं बताया।

May 24, 2021 / 07:39 pm

पवन राणा

sushmita_sen_daughter_renee.png

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन मूवीज में एंट्री लेने से पहले ही सुर्खियों में रहती हैं। उनके सोशल मीडिया पर भी फैन फॉलोइंग अच्छी है। अपने अकाउंट पर वह खुद की और सुष्मिता के साथ की फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही रिनी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया। इसमें फैंस ने कई तरह के सवाल पूछे। इनमें से एक था कि उनके बॉयफ्रेंड का नाम क्या हैै? इसी तरह के और भी सवाल फैंस ने पूछे। आइए जानते हैं रिनी ने क्या जवाब दिए ऐसे सवालों के :

‘इस बारे में बात करने का कोई पाइंट नहीं है’
18 साल की हो चुकीं रिनी से बातचीत में एक फैन ने उनसे सवाल किया, ‘प्लीज बताओ, क्या तुम्हारा बॉयफ्रेंड है?’ रिनी ने जवाब दिया,‘काम पर ध्यान है।’ दूसरे फैन ने पूछा,‘एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बताओ।’ रिनी ने लिखा,‘इस बारे में बात करने का कोई पाइंट नहीं है।’ इसके साथ रेने ने हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया। उनके अन्य फैन ने सवाल पूछा,’फ्यूचर ब्वॉयफ्रेंड?’ सुष्मिता की बेटी ने लिखा,‘काश, मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए टाइम ट्रैवेल कर पाती।’ रिनी के इन जवाबों से लगता है कि वे भी सुष्मिता की ही तरह तेज दिमाग, गंभीर और संभलकर बोलने में यकीन रखती हैं।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी ने बताया क्यों लेना चाहिए अनाथालय के बच्चों को गोद

sushmita_sen_daughter_renee_chat.png

शॉर्ट फिल्म में किया काम
गौरतलब है कि रिनी ने इस साल ही एक शॉर्ट फिल्म से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा है। इस शॉर्ट फिल्म का टाइटल ‘सुट्टाबाजी’ है। इस फिल्म में वह एक ऐसी विद्रोही बच्ची के रूप में दिखाई गई हैं जो लॉकडाउन के दौरान अपने रूढ़िवादी पैरेंट्स के साथ अटक गई हैं। फिल्म के निर्देशक कबीर खुराना हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सुष्मिता और रिनी दोनों एक ही फिल्म में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म का नाम ‘ड्रामायम’ बताया जा रहा है। सुचित्रा पिल्ले की प्रमुख भूमिका वाली इस फिल्म का निर्देशन भी कबीर खुराना ही कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Sushmita Sen ने इस एक सवाल का सही जवाब देकर ऐश्वर्या राय से छीना था मिस इंडिया का खिताब


सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है। उन्होंने 24 साल की उम्र में दो बेटियों को गोद लिया था। एक बेटी का नाम रिनी है जो 18 साल की हो चुकी हैं। दूसरी बेटी का नाम अलीशा है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सुष्मिता सेन की बेटी रिनी ने दिए लव लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो