scriptRhea Chakraborty की चैट शेयर कर सुशांत की बहन ने मांगा इंसाफ, कहा- ये सब क्या चल रहा था दोषियों को पकड़ा जाए | sushant singh sister shweta singh kirti shared drug chat of rhea chakr | Patrika News
बॉलीवुड

Rhea Chakraborty की चैट शेयर कर सुशांत की बहन ने मांगा इंसाफ, कहा- ये सब क्या चल रहा था दोषियों को पकड़ा जाए

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिहं कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने व्हाट्सअप चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा – अब हम किस निष्कर्ष पर पहुंचना चाहते हैं?? श्वेता ने दोषियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

Aug 29, 2020 / 03:02 pm

Neha Gupta

Shweta Singh Kirti shared allegedly Rhea Chakraborty whatsapp chat

Shweta Singh Kirti shared allegedly Rhea Chakraborty whatsapp chat

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग एंगल (Drug angle) सामने आने के बाद हर कोई हैरान है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और कुछ अन्य लोगों की ड्रग चैट लगातार सामने आती जा रही है। हाल ही में टाइम्स नाऊ ने कुछ और ड्रग चैट सामने रखी जिसमें रिया डूबी (Doobie) की जरूरत है ऐसा मैसेज लिखती हैं। डूबी को अगर गूगल पर सर्च करें तो केनेबिस सिगरेट बताया जा रहा है। रिया की अपने भाई शॉविक और सुशांत के स्टाफ से इस चैट को श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी शेयर किया है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने दिवंगत भाई सुशांत को गुनाहगारों को तुरंत गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

 

https://twitter.com/hashtag/ArrestCulpritsOfSSR?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सुशांत की बहन श्वेता सिहं कीर्ति ने व्हाट्सअप चैट (Rhea whatsapp chat) का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा – अब हम किस निष्कर्ष पर पहुंचना चाहते हैं?? एसएसआर के दोषियों को गिरफ्तार करो #ArrestCulpritsOfSSR। श्वेता द्वारा शेयर किए गया चैट 21 जुलाई 2019 का है। इसमें आयुष एसएसआर द्वारा लिखा गया है जब तुम जाना तो डूबी ले आना। जिस ग्रुप की ये चैट है उसका नाम Team SSR है। एक मैसेज में सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) लिखते हैं कि SSR के पास डूब्स हैं ना। तो जवाब में लिखा जाता है कि हां।

https://twitter.com/hashtag/ArrestCulpritsOfSSR?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं श्वेता ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा – चल क्या रहा था?? इस चैट में एक दूसरा ग्रुप नजर आ रहा है। जिसमें रिया लिखती हैं डूबी की जरूरत है। फिर सिद्धार्थ पिठानी बताते हैं कि मिरांडा यहां पर है। फिर रिया कहती हैं कि मैं थोड़ी देर में आ रही हूं किसी को ऊपर भेज दो। लिफ्ट का दरवाजा बंद करने के लिए। सुशांत के लिए टैंग भी भेज दो और एक लड़का वहां उसके लिए रखो। इस तरह के चैट सामने आने के बाद कई और लोग भी इसमें शामिल नजर आ रहे हैं। हालांकि इस ग्रुप को किसने क्रीएट किया ये सामने नहीं आया है। सुशांत की बहन लगातार रिया चक्रवर्ती पर वार कर रही हैं। गौरतलब हो कि रिया ने इंडिया टुडे के साथ दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो नहीं देती थीं बल्कि सुशांत खुद ड्रग्स लेते थे। लेकिन ये चैट्स कुछ और ही बता रहे हैं। अब असल सच क्या है इसका सीबीआई खुलासा जल्द करेगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Rhea Chakraborty की चैट शेयर कर सुशांत की बहन ने मांगा इंसाफ, कहा- ये सब क्या चल रहा था दोषियों को पकड़ा जाए

ट्रेंडिंग वीडियो