scriptसुशांत सिंह राजपूत ने 10 महिने में खर्च किए साढ़े चार करोड़, जानिए किस-किस पर खर्च किया कितना पैसा | Sushant Singh Rajput spent more than 4.5 crores in ten months | Patrika News
बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत ने 10 महिने में खर्च किए साढ़े चार करोड़, जानिए किस-किस पर खर्च किया कितना पैसा

सुशांत ने पिछले साल 10 महीने में साढ़े चार करोड़ रुपए से अधिक खर्च किए
सुशांत के घर होती थी चरस और मारिजुआना की पार्टी

Aug 29, 2020 / 03:40 pm

Pratibha Tripathi

Sushant Singh Rajput spent money

Sushant Singh Rajput spent money

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में हो रहे लागातर खुलासे से यह केस सुलझने की बजाए उलझता जा रहा है। अब बैंक अकाउंट की एक डिटेल्स से खुलासा हुआ है कि एक्टर ने पिछले साल 10 महीने में साढ़े चार करोड़ रुपए से अधिक खर्च किए। सुशांत को मिल रही सफलता के साथ उनके हो रहे खर्चों को देखते हुए अनुमान लगाया सकता है कि वो किसी तरह से अपनी शान शौकत में पैसों का दुरूपयोग भी कर रहे थे।

दिल्ली स्थित लीडिंग फाइनेंशियल फॉरेन्सिक एक्सपर्ट ने सुशांत के बैंक स्टेटमेंट्स की जांच की। जिससे पता चला है कि राजपूत ने ये अपने पैसों का उपयोग अधिकतर यात्राओं में, निजी लग्जरी, घर के स्टाफ, चैरिटी और आध्यात्मिक गतिविधियों पर खर्च किया है। इसके अलावा पूरे खर्च में से कुछ हिस्सा एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और रिया के भाई पर भी किया गया है।

फाइनेंशियल फॉरेन्सिक एक्सपर्ट की जांच के अनुसार सुशांत ने अपने अकाउंट से पिछले साल नौ महीने में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और रिया के भाई को 17 लाख रुपए पर ट्रांसफर किए थे। जानकारी के मुताबिक , “जनवरी से नवंबर तक कुल 4.6 करोड़ रुपए के खर्च किए गए, जो दिखाता है, सुशांत ने यात्राओं पर 42 लाख, पवना (महाराष्ट्र) के फार्महाउस पर 43 लाख और निजी लग्जरी गाड़ियों पर 1.1 करोड़ रुपये खर्च किए।

रिया पर कितना खर्च किया?

जांच की गई स्टेटमेंट के मुताबिक राजपूत ने रिया और उनके भाई पर 9.5 लाख रुपए खर्च किए। इसके अलावा फ्लाइट टिकटों पर 1.7 लाख, उनके भाई के होटल स्टे पर 4.72 लाख, और शॉपिंग, मेकअप और अन्य चीजों पर 3.4 लाख रुपए खर्च किए गए।” हालांकि रिया ने ये कुबूल किया कि वो राजपूत के साथ विदेश यात्रा पर गई थीं, जिसका सारा खर्च राजपूत ने ही उठाया था।

तैयार किए गए आकंड़े अब ये बता रहे है कि फरवरी से नवंबर 2019 के बीच राजपूत ने सिर्फ शराब और धूम्रपान पर ही 9,20,896 रुपए खर्च किए. उसी बैंक खाते से फरवरी और अप्रैल 2019 के बीच 16.36 लाख रुपये डोनेशन में दिए गए। पूजा और रुद्राक्ष जैसे आध्यात्मिक उत्पादों से संबंधित खर्च 2,99,488 रुपये था। जनवरी 2019 से मई 2019 के बीच 5,23,900 रुपये ड्राई फ्रूट्स की खरीद पर खर्चे गए।इसके अलावा 20 जनवरी से लेकर 29 जनवरी में सुशांत ने 3 बार 32-32 हजार निकाले जिनसे एक के बाद एक करके गिफ्ट पैकेट्स खरीदे गए।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सुशांत सिंह राजपूत ने 10 महिने में खर्च किए साढ़े चार करोड़, जानिए किस-किस पर खर्च किया कितना पैसा

ट्रेंडिंग वीडियो