scriptRiya Chakraborty के खिलाफ एक ओर केस दर्ज, Manoj Tiwari ने की CBI जांच की मांग | Sushant Singh Rajput's case should be handed over to CBI : Manoj Tiwar | Patrika News
बॉलीवुड

Riya Chakraborty के खिलाफ एक ओर केस दर्ज, Manoj Tiwari ने की CBI जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ( Sushant Singh Rajput suicide case) के मामले में पुलिस हर एंगल ( Police investigating) से जांच कर रही है। इस मामले में अभिनेता के करीबी 8 से 9 लोगों से पूछताछ की जा रही है। मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग ( CBI inquiry in Sushant Suicide Case) की है।

Jun 22, 2020 / 04:48 pm

Shaitan Prajapat

sushant singh rajput

sushant singh rajput

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ( Sushant Singh Rajput suicide case) के मामले में पुलिस हर एंगल ( Police investigating) से जांच कर रही है। इस मामले में अभिनेता के करीबी 8 से 9 लोगों से पूछताछ की जा रही है। उनके साथ फ्लैट मे रह रहे दोस्त सिद्धार्थ पिटानी (Siddharth Pitani) को भी बांद्रा पुलिस स्टेशन ( Bandra Police Station) में देखा गया। बताया जा रहा है कि पुलिस उनको अपना बयान दर्ज करावाने के लिए बुलाया था। मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग ( CBI inquiry in Sushant Suicide Case) की है। सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में मुजफ्फरपुर के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ( actress Riya Chakraborty ) के खिलाफ अब बिहार में भी मामला दर्ज किया गया।

Riya Chakraborty के खिलाफ एक ओर केस दर्ज, Manoj Tiwari ने CBI जांच की मांग
घर पर हुई प्रार्थना सभा
हाल ही में अभिनेता के पटना स्थित घर पर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा रखी गई है। इस प्रार्थना सभा में उनके परिवार के सदस्य, दोस्त और करीबी रिश्तेदार मौजूद रहे। प्रार्थना सभा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। जिसमें अभिनेता की तस्वीर चारों तरफ से सफेद फूलों से घिरी हुई है। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी सोमवार को सुशांत के परिवारवालों से मुलाकात की और अपनी संवेदना व्यक्त की। मनोज ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सुशांत भी इसी का शिकार हुए हैं। उन्होंने इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि अभिनेता के मामले को तह तक ले जाएंगे और दोषियों को सजा भी दिलावाएंगे।
संजना सांघी ने लिखा इमोशनल पोस्ट
सुशांत की अपकमिंग मूवी ‘दिल बेचारा’ की को—स्टार संजना सांघी उनके निधन से काफी दुखी नजर आ रही हैं। संजना ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा, ‘जिसने भी कहा था कि समय के साथ घाव भर जाते हैं, झूठ कहा था। इन घावों के बीच एक फिल्म भी है जो सभी के लिए एक गिफ्ट की तरह है। वह घाव जो अपने साथ सपना, योजना और इच्छा लिए हुए हैं। अपने देश के बच्चों के लिए उनकी शिक्षा के लिए और बेहतर भविष्य के लिए जो पूरी होंगी। मैंने इन सपनों को पूरा करने की कोशिश की है सिवाय इसके जो तुमने वादा किया था कि हम ये सब साथ में करेंगे।’
manoj_tiwari.png
ओटीटी पर टॉप—5 में 2 फिल्म
इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक सुशांत की चर्चा हो रही हैं। लोग उनकी पुरानी फिल्मों को खोजकर देख रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अभिनेता की फिल्में देखी जा रही है। इस समय उनकी दो फिल्में टॉप 5 में शामिल है। उनकी पहली फिल्म ‘ड्राइव’ जो कुछ दिनों पहले ओटीटी पर रिलीज हुई थी। यह मूवी तीसरे पायदान पर है। वहीं दूसरी फिल्म ‘काय पो छे’ चौथे स्थान पर मौजूद है।
बॉलीवुड को दोषी ठहराना गलत
अभिनेता जितेंद्र कुमार का कहना है कि सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड को मानना गलत है। एक इंटव्यू में जितेंद्र ने कहा कि अभिनेता की मौत बेहद दुखद और शॉकिंग है, लेकिन समस्याएं सभी जगह पर हैं। हर इंडस्ट्री में कुछ ना कुछ परेशानियां होती हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री काफी खुली हुई है। हम सभी को एक-दूसरे की केयर करनी चाहिए। अगर किसी मामले में अगर हम कुछ बुरा याSiddharth Pitani गलत महसूस कर रहे हैं, हमें इसे शेयर करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मेंटल हेल्थ पर ध्यान देना प्राथमिक चीज है। सक्सेस और पैसा इसके बाद आते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Riya Chakraborty के खिलाफ एक ओर केस दर्ज, Manoj Tiwari ने की CBI जांच की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो