scriptSushant singh rajput: सुशांत के लिए हॉलीवुड में लगे बिलबोर्ड, न्याय के लिए उठी आवाज, रिया ने कही यह बात | Sushant singh rajput father says riya was poisoning my son | Patrika News
बॉलीवुड

Sushant singh rajput: सुशांत के लिए हॉलीवुड में लगे बिलबोर्ड, न्याय के लिए उठी आवाज, रिया ने कही यह बात

Sushant singh rajput: सुशांत के लिए हॉलीवुड में लगे बिलबोर्ड, न्याय के लिए उठी आवाज, रिया ने कही यह बात

Aug 27, 2020 / 03:48 pm

Subodh Tripathi

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है । जिसमें उन्होंने बताया कि हॉलीवुड में भी सुशांत के न्याय की मुहिम छिड़ी है, भाई के लिए हॉलीवुड में बिलबोर्ड लगा है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है। “आपके सपोर्ट के लिए मैं बहुत आभारी हूं” इससे पहले भी श्वेता ने कई बिलबोर्ड्स की वीडियो शेयर की है। सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग अब ग्लोबल हो चुकी है। अमेरिका से आस्ट्रेलिया तक लोग जस्टिस फॉर सुशांत कह रहे हैं।
सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती का नाम सबसे अधिक सुर्खियों में हैं। हाल ही रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है। “यह मेरी बिल्डिंग का कंपाउंड है, वीडियो में यह शख्स मेरे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती हैं, हम लोग ईडी, सीबीआई और अन्य जांच एजेंसियों के साथ कोऑपरेट करने के लिए घर से निकलने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन मुझे व मेरे परिवार की जान को खतरा है। हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन को जानकारी दी है और वहां गए भी थे, लेकिन कोई मदद नहीं मिली ।हमने जांच एजेंसियों से भी इसे लेकर बात की थी, लेकिन कोई मदद नहीं मिली, यह परिवार कैसे जिंदा रहेगा? हम सिर्फ मदद मांग रहे हैं सिर्फ इसलिए कि जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें, हम मुंबई पुलिस से सुरक्षा की की मांग करते हैं, ताकि हम जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें, कोविड के इस समय में बेसिक कानून व्यवस्था संबंधी नियमों का पालन करने की जरूरत है, धन्यवाद।”
वहीं दूसरी ओर सुशांत के परिजन रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सुशांत के पिता का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इसमें वह बोल रहे हैं कि रिया मेरे बेटे सुशांत को जहर दे रही थी, जांच एजेंसी को चाहिए कि रिया और उसके सहयोगी को अविलंब गिरफ्तार करें और उसे सजा दिलाएं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sushant singh rajput: सुशांत के लिए हॉलीवुड में लगे बिलबोर्ड, न्याय के लिए उठी आवाज, रिया ने कही यह बात

ट्रेंडिंग वीडियो