scriptड्रग्स मामले में Rhea संग बात करने वाले Gaurav Arya को भेजा जा सकता है समन, ड्रग डीलिंग में सामने आया नाम | Sushant Singh Rajput Case Gaurav Arya May Be Summoned For Drug Dealing | Patrika News
बॉलीवुड

ड्रग्स मामले में Rhea संग बात करने वाले Gaurav Arya को भेजा जा सकता है समन, ड्रग डीलिंग में सामने आया नाम

Sushant Singh Rajput केस में ड्रग्स को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। जिसमें एक व्हाट्सएप चैट भी सामने आई है। चैट में Gaurav Arya शख्स का भी जिक्र किया गया है। जिसका संबंध Rhea Chakraborty से बताया जा रहा है। वहीं इस मामले में जल्द ही गौरव को समन भेजने की बात भी सामने आई है।

Aug 27, 2020 / 05:10 pm

Shweta Dhobhal

Sushant Singh Rajput Case Gaurav Arya May Be Summoned For Drug Dealing

Sushant Singh Rajput Case Gaurav Arya May Be Summoned For Drug Dealing

नई दिल्ली। Central Bureau of Investigation को दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput केस सौंपने के बाद जांच में तेजी आ गई है। लगातार केस में कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। यही नहीं केस में मिटाए गए सबूतों को फिर से जुटाने में सीबीआई लग चुकी है। वहीं इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty की ड्रग्स की चैट सामने आने से केस में कई और बातें सामने आ गई है। जिसके बाद केस और उलझ गया है,लेकिन वहीं Narcotics Control Bureau ने कड़ा रूख अपनाते हुए रिया और उनके भाई Shovik Chakraborty के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ड्रग्स चैट में एक नाम बार-बार सामने आ रहा था। शख्स का नाम Gaurav Arya है। जिसे समन भेजने की बात सामने आई थी।

ड्रग्स व्हाट्सएप चैट में Gaurav Arya का नाम सामने आने से उनके वकील Manu Sharma ने उन पर लगाए सभी आरोपों को खारिज किया है। साथ ही उन्होंने सुशांत संग गौरव के संबंधों को पूरी तरह से नाकारा है। वकील Manu Sharma का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत और गौरव आर्या के बीच कोई कनेक्शन नहीं था। साथ ही जो व्हाट्सएप चैट सामने आई है। उसमें कहीं भी उनका जिक्र नहीं किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि 2017 में गौरव की मुलाकात रिया से हुई थी, लेकिन सुशांत केस से इस बात का कोई लेना-देना नहीं है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ड्रग्स मामले के आरोप भी पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।

 

आज यानी कि गुरूवार की सुबह Enforcement Directorate ने इस बात का जिक्र किया था कि जल्द ही इस मामले को लेकर गौरव को समन भेजा जा सकता है। उन्होंने यह भी बताया कि वह एक होटल के मालिक हैं साथ ही ड्रग डीलिंग मामले में उनका नाम सामने आ रहा है। चैट में ड्रग्स की तीन-चार बूंदे पेय पदार्थ में मिलाकर पीलाने की बात कही जा रही थी। जिसके बाद से रिया पर कई सवाल उठ खड़े हुए हैं। वहीं रिया के एक निजी न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देने पर लोग खूब भड़क गए हैं। जिसके बाद आज खुद के लिए और अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है।

 

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ड्रग्स मामले में Rhea संग बात करने वाले Gaurav Arya को भेजा जा सकता है समन, ड्रग डीलिंग में सामने आया नाम

ट्रेंडिंग वीडियो