scriptबॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां करती हैं साइड बिजनेस, कोई बेचती है खिलौने तो कोई कपड़े | these bollywood actress are doing side business with acting | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां करती हैं साइड बिजनेस, कोई बेचती है खिलौने तो कोई कपड़े

-बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, लारा दत्ता, सनी लियोनी और सुष्मिता सेन जैसे कई एक्ट्रेस एक्टिंग के साथ करती हैं साइड बिजनेस।-सनी लियोनी बेचती हैं एडल्ट खिलौने तो कोई करती हैं कपड़ों का व्यापार।

Dec 24, 2020 / 10:26 pm

भूप सिंह

bollywood_actress-3.jpg

बॉलीवुड की कई टाॅप अभिनेत्रियां फिल्मों के अलावा एक सफल बिजनेस वुमन भी हैं। इस मामले में करिमा कपूर, सुष्मिता सेन, लारा दत्ता, शिल्पा शेट्टी और सनी लियोनी सबसे आगे हैं। इन अभिनेत्रियों में से कोई खिलौने बेच रही है तो कोई कपड़े। ये अभिनेत्री एक्टिंग के साथ-साथ अपने बिजनेस को आगे बढ़ा रही ताकि बॉलीवुड से दूर होने पर भी मोटा पैसा कमा सके। आइए जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के बिजनेस के बारे में…!

 

Sunny Leone ने जिम में किया ऐसा वर्कआउट, वीडियो देख अच्छे-अच्छे बॉडी बिल्डर के छूट जाएंगे पसीने

सीन लियोनी (Sunny Leone)
बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से अभिनेत्री सनी लियोनी बिजनेस के मामले में बाकी एक्ट्रेस से कही आगे हैं। सनी लियोन की एक परफ्यूम लस्ट लाइन के साथ कॉस्मेटिक लाइन भी है।

 

sushmita sen goes on holiday with boyfriend rohman and daughters

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)
अपनी एक्टिंग से सभी को मंत्रमुग्ध कर देने वाली मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन एक सफल बिजनेस वुमन भी हैं। सुष्मिता की एक प्रोडक्शन कंपनी है और इसके साथ ही वह दुबई में एक ज्वेलरी लाइन भी चलाती हैं।

 

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty)
फिल्मों में अपने अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बिजनेस के मामले में भी राज कर रही हैं। वह यूट्यूब पर एक कुकिंग चैनल चलाती है। इसके साथ ही वह चैन स्पा और मुंबई में एक रॉयल्टी क्लब भी चलाती हैं।

 

वेब सीरीज '100' से डिजिटल डेब्यू करेंगी लारा दत्ता, ऐसा होगा उनका किरदार

लारा दत्ता (Lara Dutta)
बॉलीवुड में अपनी अलग तरह की एक्टिंग की वजह से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली मिस यूनिवर्स रह चुकी लारा दत्ता बिजनेसवुमन भी है। आपको बता दें मां बनने के बाद लारा दत्ता ने खुद की एक प्रोडक्शन कंपनी खोली थी, जिसके बाद लारा दत्ता ने छाबड़ा 555 साड़ी ब्रांड के साथ कोलैबोरेशन करते हुए खुद का साड़ी ब्रांड जारी कर दिया।

 

जब घर पर अकेली थी करिश्मा कपूर, तब मौका पाकर काम करने आए कारपेंटर ने की ऐसी गंदी हरकत, पुलिस में की शिकायत!

करिश्मा कपूर (karishma kapoor)
बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दे चुकीं अभिनेत्री करिश्मा कपूर इन दिनों कपड़ों के व्यापार में हाथ आजमा रही हैं। वह अपने पति से तलाक बाद सिंगल मदर बनकर अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां करती हैं साइड बिजनेस, कोई बेचती है खिलौने तो कोई कपड़े

ट्रेंडिंग वीडियो