scriptGadar 2 के बाद बड़ा धमाका करने को तैयार सनी देओल, महाराणा प्रताप के किरदार में दिखेंगे एक्टर | sunny deol will do big bang after gadar 2 will be seen in the role of maharana pratap in next film | Patrika News
बॉलीवुड

Gadar 2 के बाद बड़ा धमाका करने को तैयार सनी देओल, महाराणा प्रताप के किरदार में दिखेंगे एक्टर

Sunny to play Maharana Pratap in his next: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर साल 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। अब गदर फिल्म के स्कीवल की घोषणा के बाद से हर कोई इसका इंतजार कर रहा है। वहीं अब सनी देओल उनके फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर वो झूम उठे हैं।

May 05, 2023 / 12:22 pm

Shweta Bajpai

sunny deol

sunny deol

Sunny to play Maharana Pratap in his next: 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ (Gadar) ने दर्शकों के दिलों पर खास छाप छोड़ी थी। अब दर्शक फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए एक्साइटेड हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल को बड़ पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। वहीं अब सनी देओल के फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि इस फिल्म के बाद सनी देओल एक और बड़ा धमाका करने वाले हैं। उनके हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो गदर 2 के बाद सनी देओल योद्धा महाराणा प्रताप का किरदार निभाते दिखाई देंगे, इस खबर को सुनकर एक्टर के फैंस खुशी से झूम उठे हैं।
कुछ मीडियो रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि सनी देओल जल्द ही महाराणा प्रताप पर आधारित एक फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकते हैं। फिल्म का निर्देशन विक्की राणावात करने वाले हैं। विक्की खुद महाराणा प्रताप की भूमि मेवाड़ से ताल्लुक रखते हैं। विकी अपने करियर में कई फिल्में, टीवी शोज़ और डॉक्यूमेंट्री बना चुके हैं।

बताया जा रहा है कि सनी को ये रोल पसंद आया है और ‘गदर 2’ की रिलीज़ के बाद वो इस फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं। फिल्म गदर की बात करें तो 22 साल बाद फिर तारा सिंह अपनी लेडी लव सकीना के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं।

यह भी पढ़ें

कौन है ये एक्ट्रेस जिसने तलाक का कराया फोटोशूट

https://twitter.com/hashtag/SunnyDeol?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस फिल्म में सनी एक बार फिर से तारा सिंह बनकर पाकिस्तानियों की धुनाई करते दिखाई देंगे। आपको याद हो तो फिल्म के पहले पार्ट में तारा सिंह सकीना को लेने पाकिस्तान जाता है, लेकिन इस बार कहानी में बदलाव किए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार फिर तारा सिंह फिर से सीमा पार पाकिस्तान जाएगा, लेकिन इस अपनी पत्नी सकीना नहीं बल्कि अपने बेटे जीते (Jeete) के लिए जाएगा।
https://twitter.com/iamsunnydeol?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल में जीत कहानी में दिखाया जाएगा जीत देश की सेवा के लिए सेना में भर्ती हो गया है, लेकिन किसी वजह के चलते वो पाकिस्तान पहुंच जाता है। ऐसे में अब उसे छुड़ाने तारा सिंह पाकिस्तान पहुंचेगा।

गदर 2′ (Gadar 2) 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी।’ अनिल शर्मा की निर्देशित ‘गदर 2’ 2001 की ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी होंगे, जिन्होंने पहले पार्ट में सनी और अमीषा के बेटे की भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें

‘पोन्नियिन सेलवन 2’ पर लटकी मुसीबत की तलवार

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Gadar 2 के बाद बड़ा धमाका करने को तैयार सनी देओल, महाराणा प्रताप के किरदार में दिखेंगे एक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो