scriptसनी देओल ने क्या कंगना रनौत को कहा फ्रस्ट्रेटेड? अब जवाब देंगी एक्ट्रेस | Sunny Deol on nepotism debate before Gadar 2 Release | Patrika News
बॉलीवुड

सनी देओल ने क्या कंगना रनौत को कहा फ्रस्ट्रेटेड? अब जवाब देंगी एक्ट्रेस

Sunny Deol On nepotism: सनी देओल ने कहा कि बच्चे क्या करेंगे, ये एक हद तक उनके मां-बाप के प्रोफेशन से ही तय होता है।

Aug 06, 2023 / 01:55 pm

Rizwan Pundeer

Sunny Deol Kangana ranaut

कंगना रनौत लगातार हिन्दी सिनेमा में नेपोटिज्म होने की बात कहती हैं।

Sunny Deol On nepotism: सनी देओल ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में नेपोटिज्म की डिबेट को गैरजरूरी कहा है। बॉलीवुड में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद होने के सवाल पर एक्टर भाजपा के सांसद सनी देओल ने कहा कि नेपोटिज्म की पूरी बहस ही फ्रस्ट्रेटेड यानी निराश और कुंठित लोगों की चलाई हुई है। इस बात में कोई दम नहीं है।

सनी देओल से कहा कि एक पिता अगर अपने बेटे के लिए कुछ कर रहा है तो इसमें क्या गलत है। ऐसा कौन सा परिवार है जहां एक पिता अपने बेटे के लिए कुछ करना नहीं चाहता है? सब चाहते हैं लेकिन कामयाबी उसे आखिरकार अपने काम से ही मिलती है। ऐसे में इस बहस में कोई दम नहीं है।

कंगना को क्यों पसंद नहीं आएगा सनी का कमेंट
सनी देओल ने अपने बयान में किसी एक्टर का नाम नहीं लिया है लेकिन ये बयान कंगना रनौत को जरूर बुरा लगेगा। कंगना रनौत लगातार नेपोटिज्म की बात करती रही हैं। हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के बाद कंगना ने बार-बार नेपोटिज्म की बात करते हुए करण जौहर को घेरा है। जिसके चलते फिर से ये बहस हो रही है। करण जौहर की तरफ से तो इस पर कोई जवाब नहीं आया लेकिन सनी ने जरूर इस बहस को बकवास करार देकर कंगना को झटका दे दिया है।

gadar_2_trailer_pic.jpg


गदर 2 के प्रमोशन में जुटे हैं सनी
सनी देओल इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सनी के साथ अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘गदर 2’ साल 2001 में आई सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ का दूसरा पार्ट है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सनी देओल ने क्या कंगना रनौत को कहा फ्रस्ट्रेटेड? अब जवाब देंगी एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो