script‘गदर 2’ में सनी देओल के धमाकेदार डायलॉग्स पर क्या बोले पाकिस्तान के आम लोग | Sunny Deol Gadar 2 Pak common People Reaction | Patrika News
बॉलीवुड

‘गदर 2’ में सनी देओल के धमाकेदार डायलॉग्स पर क्या बोले पाकिस्तान के आम लोग

Sunny Deol Gadar 3: ‘गदर 2’ के डायलॉग यूट्यूब और सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान तक भी पहुंच गए हैं।

Aug 12, 2023 / 03:14 pm

Rizwan Pundeer

Gadar

Sunny Deol Gadar 3: सनी देओल की ‘गदर 2’ इस शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ का दूसरा पार्ट है। फिल्म के इस पार्ट में भी सनी देओल का किरदार बिना वीजा-पासपोर्ट पाकिस्तान में जाकर वहां की फौज तो धूल चटाते दिखे हैं। ये फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं हुई है लेकिन फिल्म में पाक पर बोले गए सनी के डायलॉग पाक तक पहुंच गए हैं। फिल्म के डायलॉग्स पर पाक के आम लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं।

‘भारतीय फिल्मों में तो यही होता है’
सना अमजद समेत पाक के कई यूट्यूबर्स ने कराची, लाहौर, इस्लामाबाद में आम लोगों से फिल्म के बारे में राय ली। इस दौरान कई लोगों को खुद ही डायलॉग्स सुनाकर राय ली गई। इस दौरान कई लोग जमकर सनी देओल पर भड़क गए। एक शख्स ने कहा कि गदर के वक्त भी इस एक्टर ने पाकिस्तान के खिलाफ चीजें दिखाई थीं, अब भी यहीं कर रहा है। कुछ लोगों ने सनी देओल के भाजपा सांसद होने का हवाला देकर कहा कि वो भी उसका काम ही इस तरह की फिल्में करना है। लाहौर में एक साहब ने सनी देओल को कुश्ती लड़ने की चुनौती दे दी तो कुछ ने इस सब पर ध्यान ना देने के लिए कहा।

पाकिस्तान के एक शख्स ने फिल्म के ‘मौका मिले तो पाक के आधे लोग हिन्दुस्तान चले जाएंगे’ डायलॉग पर कहा कि भाई मैं तो इजराइल और अफगानिस्तान के अलावा कहीं भी चला जाऊंगा। वहीं फिल्म की रिलीज के बारे में पूछने पर ज्यादातर लोग इस बात से सहमत दिखे कि फिल्म को उनके देश में रिलीज नहीं होना चाहिए।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘गदर 2’ में सनी देओल के धमाकेदार डायलॉग्स पर क्या बोले पाकिस्तान के आम लोग

ट्रेंडिंग वीडियो