scriptबॉलीवुड में डिजास्टर साबित हुई इन भाईयों की जोड़ी, 5 साल बाद पिता का साथ मिला तो हिला डाला बॉक्स ऑफिस | sunny bobby and salman sohail brothers give flop movies in bollywood after 5 years they got support of father rocked box office | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड में डिजास्टर साबित हुई इन भाईयों की जोड़ी, 5 साल बाद पिता का साथ मिला तो हिला डाला बॉक्स ऑफिस

सनी देओल और बॉबी देओल ने पहली बार 1999 में ‘दिल्लगी’ फिल्म में साथ काम किया। लव ट्राएंगल पर बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। इसके बाद दोनों भाइयों ने तीन साल तक साथ काम नहीं किया।

मुंबईAug 02, 2024 / 01:04 pm

Vikash Singh

बॉलीवुड में कई स्टार फैमिलीज हैं, जहां एक ही घर में कई सुपरस्टार और कुछ फ्लॉप हीरो-हीरोइन रहे हैं। कपूर खानदान से लेकर सलमान खान के परिवार तक, कई उदाहरण देखने को मिलते हैं। इसी तरह, देओल परिवार भी अपनी हिट और फ्लॉप फिल्मों के लिए जाना जाता है।

सनी और बॉबी देओल की पहली फिल्म (Sunny Deol and Bobby Deol First Movie)

सनी देओल और बॉबी देओल ने पहली बार 1999 में ‘दिल्लगी’ फिल्म में साथ काम किया। लव ट्राएंगल पर बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। इसके बाद दोनों भाइयों ने तीन साल तक साथ काम नहीं किया।

दूसरा प्रयास भी रहा असफल (Second attempt failed)

साल 2002 में आई ’23 मार्च 1931: शहीद’ में दोनों भाइयों ने फिर से साथ काम किया। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। इन दोनों फिल्मों की IMDb रेटिंग 5.3 है, जो दर्शाती है कि इन्हें दर्शकों से खास पसंद नहीं मिली।

‘अपने’ में मिली सफलता (Got Success in Apne Movie)

लगातार दो फ्लॉप फिल्मों के बाद सनी और बॉबी ने 5 साल तक साथ काम नहीं किया। फिर 2007 में ‘अपने’ फिल्म आई, जिसमें उनके साथ पिता धर्मेंद्र भी थे। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया।

‘हीरोज’ में फिर से असफलता (again fail in ‘Heroes’)

2008 में सनी, बॉबी, सलमान खान और सोहेल खान की फिल्म ‘हीरोज’ आई, जो बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई।

‘यमला पगला दीवाना’ सीरीज में सफलता (Yamla Pagla Deewana Break Box Office Records)

सनी और बॉबी ने फिर से अपने पिता धर्मेंद्र के साथ ‘यमला पगला दीवाना’ में काम किया। यह फिल्म सुपरहिट रही। इसके सीक्वल ने भी अच्छी कमाई की, लेकिन पहली फिल्म जितनी पॉपुलैरिटी नहीं हासिल कर सकी।

‘पोस्टर बॉयज’ में भी फ्लॉप

साल 2017 में आई ‘पोस्टर बॉयज’ में सनी और बॉबी ने फिर साथ काम किया, लेकिन यह फिल्म भी फ्लॉप रही।

‘अपने 2’ में वापसी

अब दर्शक सनी, बॉबी और धर्मेंद्र की जोड़ी को ‘अपने 2’ में फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड में डिजास्टर साबित हुई इन भाईयों की जोड़ी, 5 साल बाद पिता का साथ मिला तो हिला डाला बॉक्स ऑफिस

ट्रेंडिंग वीडियो