scriptStree 3 Release: ‘स्त्री 2’ की सफलता के बाद ‘स्त्री 3’ का ऐलान, फिल्म की रिलीज और स्टारकास्ट पर आया अपडेट | stree 3 release date starcast after super box office collection of stree 2 Shraddha Kapoor Rajkummar Rao | Patrika News
बॉलीवुड

Stree 3 Release: ‘स्त्री 2’ की सफलता के बाद ‘स्त्री 3’ का ऐलान, फिल्म की रिलीज और स्टारकास्ट पर आया अपडेट

Stree 3 Release: स्त्री 2 देखने के बाद स्त्री 3 के बारे में जानना चाहते हैं तो आइए आपको इस फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट बताते हैं।

मुंबईAug 23, 2024 / 11:19 am

Gausiya Bano

stree 3

‘स्त्री 3’ से जुड़ी अपडेट

Stree 3 Release: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। अब ‘स्त्री 2’ की सफलता के बाद ‘स्त्री 3’ से जुड़ी अपडेट भी सामने आ गई है। खबर यह भी है कि ‘स्त्री 3’ में कई नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं और फैंस को फिल्म के लिए लंबा इंतजार भी नहीं करना होगा। आइए लेटेस्ट अपडेट जानते हैं।

‘स्त्री 3’ रिलीज डेट

मीडिया से बात करते हुए ‘स्त्री 2’ एक्टर अभिषेक बनर्जी ने ‘स्त्री 3’ पर अपडेट दी है। उन्होंने बताया है कि फिल्म की तीसरे पार्ट की कहानी लिखी जा चुकी है और यह जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके लिए ‘स्त्री 2’ जैसे लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। एक्टर ने आगे बताया कि स्त्री के बाद ‘स्त्री 2’ के रिलीज में 6 साल का समय लग गया, लेकिन ‘स्त्री 3’ जल्दी आएगा। इस फिल्म की कहानी और भी ज्यादा मजेदार होने वाली है। मेकर्स ने ‘स्त्री 2’ के ट्रेलर लॉन्च प्रोग्राम में इस बात की पुष्टि की थी कि ‘स्त्री 3’ बन रही है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘स्त्री 3’ थिएटर्स में अगले साल यानी 2025 में रिलीज हो सकती है। हालांकि, अभी फिल्म की रिलीज डेट की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

यह भी पढ़ें

Stree 2 OTT Release: इंतजार खत्म, श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

‘स्त्री 3’ की स्टारकास्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्त्री 3 में बड़ी स्टार कास्ट नजर आने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के विलेन बनने की अफवाह है। वहीं तमन्ना भाटिया, रश्मिका मंदाना और आयुष्मान खुराना भी स्त्री 3 का हिस्सा हो सकते हैं। तमन्ना भाटिया ने स्त्री 2 में कैमियो किया है, लेकिन फिलहाल मेकर्स की तरफ से स्टारकास्ट के नामों को लेकर अभी पुष्टि नहीं हुई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Stree 3 Release: ‘स्त्री 2’ की सफलता के बाद ‘स्त्री 3’ का ऐलान, फिल्म की रिलीज और स्टारकास्ट पर आया अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो