scriptश्रीदेवी को याद कर भावुक हुए जाह्नवी और बोनी कपूर, किया इमोशनल पोस्ट | Sridevi 60th birth anniversary Boney Kapoor Janhvi kapoor remember | Patrika News
बॉलीवुड

श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए जाह्नवी और बोनी कपूर, किया इमोशनल पोस्ट

Sridevi 60th Birth Anniversary: श्रीदेवी की 2018 में दुबई के एक होटल में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी।

Aug 13, 2023 / 04:41 pm

Rizwan Pundeer

Sridevi

श्रीदेवी (बांयें), दांयें में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पिता बोनी कपूर के साथ।

Sridevi 60th Birth Anniversary: एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज, 13 अगस्त को 60वीं बर्थ एनिवर्सरी है। कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहीं श्रीदेवी को उनके परिवार ने याद किया है। उनकी बेटी जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर मां को हैप्पी बर्थडे कहा है। एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी ने भी इमोशनल पोस्ट की है।
फिल्ममेकर बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी के साथ पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए हैप्पी बर्थडे लिखा है। श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने भी अपनी मां को हैप्पी बर्थडे मम्मा लिखा है। जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पिता बोनी कपूर के मैसेज को रिपोस्ट करते हुए श्रीदेवी को याद किया है।
300 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम
श्रीदेवी 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में पैदा हुई थीं। श्रीदेवी ने बाल कलाकार के तौर पर एक्टिंग शुरू कर दी थी। श्रीदेवी ने शुरुआत दक्षिण भारत के सिनेमा से की थी। इसके बाद वो हिन्दी फिल्मों में आईं और छा गईं। 80 और 90 दे दशक में श्रीदेवी ने एक के बाद एक हिट फिल्में दीं। श्रीदेवी ने अपने तीन दशक लंबे करियर में करीब 300 फिल्मों में काम किया। इनमें हिंदी के साथ तेलुगु तमिल और मलयालम फिल्में शामिल हैं। श्रीदेवी को द्मश्री से सम्मानित किया गया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए जाह्नवी और बोनी कपूर, किया इमोशनल पोस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो